शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कपिल शर्मा ने कह डाली ऐसी बात कि भड़की सोनाक्षी ने मार दिया मुक्का
शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कपिल शर्मा ने कह डाली ऐसी बात कि भड़की सोनाक्षी ने मार दिया मुक्का
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का हाल ही में सांग रिलीज हुआ है मिल माहिया। राशि सूद द्वारा गाए गए इस सांग में सोनाक्षी का बिंदास स्टाइल देखने को मिला है। अब इस सांग को प्रमोट करने के लिए सोनाक्षी सिन्हा, कपिल शर्मा के शो में पहुंचीं। शूट के बीच कपिल एवं सोनाक्षी ने बहुत मस्ती की। इसके अतिरिक्त कपिल ने सोनाक्षी के साथ इंस्टाग्राम रील भी बनाया है। ये कपिल का फर्स्ट रील है।

वही वीडियो में आप देखेंगे कि सोनाक्षी अपने सांग मिल माहिया पर डांस कर रही होती हैं। तभी कपिल आते हैं आप बोल रही हो मिल माहिया तथा कोई मिलने आता है तो आपके पापा उन्हें खामोश कर देते हैं। इसके पश्चात् सोनाक्षी गुस्से में कपिल को देखते हुए उन्हें पंच मार देती हैं। वीडियो को साझा करते हुए कपिल ने लिखा, ‘मेरा फर्स्ट रील।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वैसे बता दें कि जब भी सोनाक्षी शो में आती हैं तो वह कपिल का बहुत मजाक भी बनाती हैं। वह शो में कपिल को भाई कहकर चिढ़ाती हैं, इतना ही नहीं एक बार तो सोनाक्षी ने कपिल को शो में राखी ही बांध दी थी। अभी कपिल के इस वीडियो को देखने पश्चात् प्रशंसक देखने चाहते हैं कि दोनों शो में कितनी मस्ती करने वाले हैं। सोनाक्षी आखिरी बार फिल्म दबंग 3 में दिखाई दी थीं। फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी तथा सई मांजरेकर लीड किरदार में थे। वर्ष 2019 में रिलीज हुई इस मूवी के पश्चात् से सोनाक्षी किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी। हालांकि उनकी 2 मूवीज अभी रिलीज होने वाली हैं। 

VIDEO: अनुज-वनराज के बाद अनुपमा ने किया ऐसा डांस की देखकर रह गए सब दंग

VIDEO: घर में फूट-फूटकर रोती नजर आईं शहनाज गिल

बिग बॉस 15 में टीवी के इस मशहूर एक्टर ने ली ग्रैंड एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -