VIDEO: घर में फूट-फूटकर रोती नजर आईं शहनाज गिल
VIDEO: घर में फूट-फूटकर रोती नजर आईं शहनाज गिल
Share:

पंजाबी अदाकारा शहनाज गिल को आज कौन नहीं जानता। शहनाज गिल ने अपने अंदाज से लाखों दिलों को जीता है और वह अपने अंदाज के लिए ही मशहूर हैं। शहनाज गिल की क्यूटनेस और उनका अंदाज फैंस के दिलों को छू जाता है और इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। आज शहनाज इतनी पॉपुलर हैं कि उनके नए के साथ-साथ पुराने वीडियो भी इंटरनेट पर छा जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill Fanpage  (@shehnaazgillfb)

अब उनका पुराना वीडियो ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। अपने इस वायरल वीडियो में वे कहती दिख रही हैं कि 'मैंने सोचा था कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद मेरे लाखो करोडों फैंन मुझे घेर लेंगे। ऑटोग्राफ दे दे कर मेरे हाथ थक जाएंगे, लेकिन मुझे क्या पता था कि मेरे बर्तन धोते धोते मेरे हाथ थकेंगे।' वहीं इसके बाद वह गुस्सा करती नजर आती हैं। इस समय सोशल मीडिया पर यह वीडियो फैंस को खास पसंद आ रहा है और लोग शहनाज गिल के अंदाज को सबसे अलग बता रहे हैं।

वैसे हम आपको बता दें कि शहनाज गिल का यह वीडियो बिग बॉस के घर से निकलने के बाद का है जब सिद्धार्थ शुक्ला जिन्दा थे। अब सिद्धार्थ शुक्ल का निधन हो चुका है। उनके निधन के बाद से शहनाज ने सोशल मीडिया से दूरिया बना ली हैं, और उनके फैंस उन्हें बेहद मिस कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उनकी फिल्म 'हौसला रख' का ट्रेलर भी आउट हुआ था, जिसपर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया है। आपको बता दें कि शहनाज गिल की यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी।

'अपनी माँ को बेचते हैं पीएम मोदी...', कांग्रेस नेता की 'बदजुबानी' का Video Viral

उत्तर कोरिया बढ़ा रहा है अस्थिरता: अमेरिकी विदेश मंत्री

प्रधानमंत्री मोदी से मिले CM चौहान, इन मुद्दों पर हुई बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -