BIgg Boss-11 : घरवालों संग कपिल ने की जमकर मस्ती, दिया लात मारने का टास्क
BIgg Boss-11 : घरवालों संग कपिल ने की जमकर मस्ती, दिया लात मारने का टास्क
Share:

इस बार बिगबॉस-11 में हंसी और कॉमेडी का तड़का लगाने आ रहे है 'कपिल शर्मा'. आज के एपिसोड में कपिल शर्मा घरवालों के संग मिलकर उनके साथ मस्ती करते हुए नजर आएंगे. इन दिनों कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'फिरंगी' के प्रमोशन में लगे हुए है इस दौरान वो फिल्म के प्रमोशन के लिए आज बिगबॉस के घर में नजर आएंगे. कपिल यहाँ घरवालों को जोक्स सुनाने और हँसाने नहीं बल्कि घरवालों को उनकी खुन्नस निकालने का मौका भी देंगे. कपिल को देखते ही सभी घरवाले खुश हो जाते है और दो गुट में बंटे हुए बिगबॉस का पूरा घर एक हो जाता है.

कपिल सभी घरवालों के साथ खूब घुले मिले नजर आए. ऐसे में बिगबॉस में बंदिगी ने कपिल से सवाल किया कि- 'आपने कभी सोचा था कि आपको बिग बॉस के घर में आने का मौका मिलेगा...?' साथ ही कपिल अर्शी के साथ भी मस्ती करते हुए नजर आए. कपिल शर्मा अपनी फिल्म में अंग्रेज़ को लात मारते हुए नजर आते है ऐसे में कपिल ने घरवालों को भी लात मारने का टास्क दिया. यहां सभी कंटेस्टेंट के चेहरों के मुखोटे रखे हैं और घरवालों को अपनी पसंद के घरवाले का मुखौटा लगाकर एक पुतले को लात मारने का टास्‍क देते हैं. बता दे कपिल की फिल्म 'फिरंगी' 17 नवम्बर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सोनम कपूर हुई ट्रोलिंग का शिकार, कहा- 'ब्रा पहनने की जरूरत ही नहीं'

शुरू हुई Race-3 की शूटिंग, पहले दिन शामिल थे ये सेलेब्स

KIFF इवेंट की जगह शाहरुख़ ने गलती से शेयर की अपनी पर्सनल फोटोज...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -