KIFF इवेंट की जगह शाहरुख़ ने गलती से शेयर की अपनी पर्सनल फोटोज...
KIFF इवेंट की जगह शाहरुख़ ने गलती से शेयर की अपनी पर्सनल फोटोज...
Share:

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी फिल्मो से ज्यादा सोशल मीडिया के लिए चर्चा में रहते है. यू तो शाहरुख़ खान अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है लेकिन हाल ही में उन्होंने एक बड़ी गलती कर दी. शाहरुख़ को ट्वीटर पर कोई और फोटोज शेयर करनी थी लेकिन उन्होंने गलती से खुद की कुछ पर्सनल फोटोज शेयर कर दी. 11 नवम्बर को KIFF(कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल) का उद्घाटन हुआ है. इस कार्यक्रम को शाहरुख़ खान लॉन्च करने पहुंचे थे. इस दौरान वहां कई और फ़िल्मी हस्तियां भी शामिल हुई थी.

इस कार्यक्रम में शामिल होकर शाहरुख़ बेहद खुश थे. और अपनी ख़ुशी को शाहरुख़ फैंस के साथ भी शेयर करना चाहते थे इसलिए ट्विटर पर KIFF इवेंट के बारे में लिखा और साथ में वहां की कुछ फोटोज पोस्ट करना चाही लेकिन गलती से शाहरुख़ के फ़ोन से उनकी कुछ पर्सनल फोटोज शेयर हो गई. शाहरुख़ ने ट्वीट करने के कुछ देर बाद अपनी गलती को देखा उन्होंने तुरंत अपनी पर्सनल फोटोज को डिलीट किया. लेकिन शाहरुख़ द्वारा फोटोज हटाने के पहले ही उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. उन पर्सनल फोटोज में शाहरुख़ के छोटे बेटे अबराम की कुछ फोटोज शामिल थी. वैसे भले ही शाहरुख़ से ये गलती हुई हो लेकिन फैंस को तो उनके कुछ पर्सनल मोमेंट्स देखने को मिल गए. बाद में किंग खान ने फोटोज चेंज कर इवेंट की फोटो पोस्ट की साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा कि- "बहुत मजा आया और प्यार मिला, कोलकाता को मेरा बहुत प्यार, हमेशा की तर‍ह गर्मजोशी के लिए, ममता जी आप सबसे प्यारी हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रियांक और बेनाफ्शा की नजदीकियों से, गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप

'राज़ी' में आलिया का फर्स्ट लुक Out

अक्षय ने खरीदे 3.5 करोड़ से 10 करोड़ तक की कीमत के फ्लैट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -