शुरू हुई Race-3 की शूटिंग, पहले दिन शामिल थे ये सेलेब्स
शुरू हुई Race-3 की शूटिंग, पहले दिन शामिल थे ये सेलेब्स
Share:

काफी समय से सलमान खान अपनी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' को लेकर खूब चर्चाओं थे. कुछ दिनों पहले ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है. और अब सलमान अपनी आने वाली एक और धमाकेदार फिल्म 'रेस-3' की शूटिंग में व्यस्त हो गए है. जी हाँ... सलमान खान की चर्चित फिल्म रेस-3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में हो रही है. फिल्म की शूटिंग के सलमान बहुत खुश नजर आये. इतना ही नहीं सल्लू मिया ने फिल्म के बाकि के कलाकारों को भी ट्वीटर के जरिये इंट्रोड्यूस करवाया. वही सेट पर सलमान खान के फैंस भी उनसे मिलने आये. इनमे डेविड धवन खासतौर से मौजूद थे. उन्होंने सलमान खान के साथ बहुत देर तक समय बिताया.

 

साथ ही सलमान खान के साथ सेट पर फिल्म की पूरी टीम भी मौजूद थी. इसमें रमेश तौरानी, रेमो डिसूजा, सकीब सलीम, डेजी शाह, बॉबी देओल और जैकलीन शामिल थे. सुनने में आया है कि इस बार फिल्म में 'बॉबी देओल' दमदार किरदार निभाने वाले है. खबरे ऐसी मिली है कि इस बार फिल्म के क्लाइमैक्स को पहले शूट किया जाना है. और फिल्म की स्टोरी लाइन ही कुछ ऐसी है कि इसमें पीछे के सीन्स पहले शूट किये जाये. वही फिल्म के क्लाइमैक्स के साथ-साथ फिल्म के सांग्स की शूटिंग भी पहले होगी ऐसा सुनने में आया है. इस बार तो फिल्म में 'लत लग गई' जैसे डांस सांग्स के होने की भी उम्मीदे है. आपको बता दे अब्बास मस्तान फिल्म रेस और रेस-2 का निर्देशन कर चुके है. और इस बार रेमो डिसूज़ा फिल्म का निर्देशन कर रहे है. वैसे ये पहली बार हुआ है जब रेमो सलमान की फिल्म का निर्देशन कर रहे है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

KIFF इवेंट की जगह शाहरुख़ ने गलती से शेयर की अपनी पर्सनल फोटोज...

संजय दत्त और आलिया भट्ट आने वाले 'सड़क' में

गोलमाल अगेन 200 करोड़ के करीब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -