OMG! इतने सारे गिफ्ट्स लेकर कहा चली विद्या.....
OMG! इतने सारे गिफ्ट्स लेकर कहा चली विद्या.....
Share:

विद्या बालन की चर्चित फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ का टीज़र पोस्टर रिलीज़ हो गया है. पोस्टर में विद्या बालन ढेर सारे गिफ्ट्स को ले जाती हुई नजर आ रही है. देखने पर तो ऐसा लग रहा है की सुलु इतनी इंटेलीजेंट है कि सभी पुरुस्कार अपने नाम कर लेती है. फिल्म के डायरेक्टर 'सुरेश त्रिवेणी' है.

फिल्म तुम्हारी सुलु को युथ ओरिएंटेड फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म में विद्या बालन के साथ मानव कौल, नेहा धूपिया और आरजे मलिश्का नजर आएंगी. दरअसल फिल्म में विद्या बालन एक रेडियो जॉकी (आरजे) सुलोचना के रूप में दिखाई देंगी, जिन्हें प्यार से सुलु नाम से जाना जाता है.

आपको बता दे कि यह फिल्म विद्या बालन के लिए बहुत जरुरी फिल्म है क्योकि उनकी फिल्म ‘बेगम जान’ बॉक्स ऑफिस पर कोई करिश्मा नहीं कर सकी थी. हालाँकि फिल्म को आलोचकों से भी तारीफ मिली थी. इसलिए अब इस कॉमेडी फिल्म से विद्या से ज्यादा उम्मीदे की जा रही है.

फिल्म को अभी से पॉपुलर बनाने के लिए विद्या अपने ट्विटर एकाउंट पर लगातार अपडेट डाल रही हैं. फिल्म को भूषण कुमार, तनुज गर्ग और अतुल कास्बेकर ने प्रोड्यूस किया है.और ‘तुम्हारी सुलु’ इसी साल 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बोल्ड फिल्म अक्सर-2 से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा है ये क्रिकेटर

काजोल और करिश्मा ही नहीं बल्कि इन दो एक्ट्रेस के साथ भी थे सिंघम के प्यार के चर्चे

सलमान के साथ काम करने पर एक्ट्रेस डेज़ी शाह ने ये कहा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -