विश्व के यह मशहूर डायरेक्टर अब भारत में अपनी दूसरी फिल्म बनाएंगे
विश्व के यह मशहूर डायरेक्टर अब भारत में अपनी दूसरी फिल्म बनाएंगे
Share:

विश्व के प्रसिद्ध कई इंटरनेशनल अवॉर्ड पा चुके ईरानी फिल्म निर्देशक माजिद मजीदी को इन दिनों भारत बड़ा ही पसंद आ रहा है. वह अपनी फिल्म 'गोल्ड माइन' की शूटिंग के लिए जल्द ही भारत आने वाले है. यह पहली बार नहीं है बल्कि मजीदी ने अपनी पहली फिल्म 'बियॉन्ड दी क्लाउड्स' की शूटिंग भी भारत में ही की थी.

मजीदी ऑस्कर अवार्ड के लिए भी नॉमिनेट हो चुके है. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, 'भारत के माहौल और मनुष्य एवं प्रकृति के बीच मौजूद अद्भुत संबंध ने मुझे यहां आकर अपनी अगली फिल्म को शूट करने के लिए प्रेरित किया है. फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी.' उन्होंने आगे कहा कि, 'मैं यहां के पुरुषों, महिलाओं और बच्चों में मौजूद जीवन के प्रति प्रेम को दिखाना चाहता हूं, जो उन्हें कठिनाइयों का सामना करने को प्रोत्साहित करता है.'

खबरों के अनुसार एक बार भारत भ्रमण के दौरान मजीदी के दिमाग में फिल्म 'गोल्ड माइन' के विषय का विचार आया था. और काफी समय से वह इस विषय पर अपने नए-नए विचार भी विकसित कर रहे थे. हाल ही में मजीदी ने उस जगह का भी दौरा किया जिस पर उनकी फिल्म की कहानी आधारित है.

फिल्म नमाह पिक्चर्स के बैनर तले बन रही है. और इस फिल्म में दूसरी बार निर्माता शरीन मंत्री केडिया और किशोर अरोड़ा के साथ काम करेंगे. अरोड़ा ने कहा, इस फिल्म की कास्टिंग दो महीने में शुरू हो जाएगी और 2018 के मध्य में यह फिल्म रिलीज हो जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बोल्ड फिल्म अक्सर-2 से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा है ये क्रिकेटर

काजोल और करिश्मा ही नहीं बल्कि इन दो एक्ट्रेस के साथ भी थे सिंघम के प्यार के चर्चे

सलमान के साथ काम करने पर एक्ट्रेस डेज़ी शाह ने ये कहा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -