अब 'नागिन' पर चलेगा 'ब्रह्मास्त्र'
अब 'नागिन' पर चलेगा 'ब्रह्मास्त्र'
Share:

भारतीय TV इंडस्ट्री में ऐसे कई नाम है, जो अपने शोज से ज्यादा अपने Hot अंदाज़ के चलते चर्चा में रहते है. हमारी TV इंडस्ट्री में ऐसी कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस मौजूद है. जो अक्सर चर्चाओं में रहती है. इसी सिलसिले में आज हम आपको एक ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे है. दरअसल हम बात कर रहे है नागिन 2 में नज़र आने वाली मौनी रॉय की, मौनी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ अपकमिंग फिल्म 'गोल्ड' में नज़र आने वाली है.

मौनी अक्सर अपनी फिल्मो की वजह से चर्चा में रहती है. छोटे पर्दे पर नागिन का किरदार निभाकर मशहूर हुईं मौनी रॉय का फ़िल्म करियर भी रफ़्तार पकड़ने लगा है. अक्षय कुमार के साथ गोल्ड के बाद ख़बर है कि मौनी अब 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आने वाली हैं. अयान मुखर्जी निर्देशित इस फ़िल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन लीड रोल्स में दिखने वाले हैं.

इस फ़िल्म का निर्माण करण जौहर की कंपनी कर रही है. 'ब्रह्मास्त्र' एक सुपर हीरो फ़िल्म है. 'ब्रह्मास्त्र' तीन फ़िल्मों की सीरीज़ होगी. मौनी रॉय जिनका आजकल सिक्का चल निकला है. टीवी शो के साथ ही साथ अब मौनी रॉय फिल्मो में भी अपना जबरदस्त धमाल मचाने को तैयार है.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विराट और अपनी शादी के बारे में अनुष्का ने किया ये खुलासा

मैं नहीं जानती कि मैं बॉलीवुड के लिए फिट हूं या नहीं : कल्कि कोचलिन

Jia Aur Jia : दमदार स्टारकास्ट के साथ फिल्म की कमजोर कहानी

ऑडियो रिलीज़ के पहले लांच हुआ '2.0' का नया पोस्टर

2019 की दिवाली 'Housefull-4' के नाम बुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -