मेरे Birthday पर आप सभी पार्टी का मज़ा लीजियेगा, शाहरुख
मेरे Birthday पर आप सभी पार्टी का मज़ा लीजियेगा, शाहरुख
Share:

अभिनेता शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बारे में जिसमे की यह दोनों ही कलाकार अपने दमदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुके है. अब एक बार फिर से शाहरुख़ खान सुर्खियों में है. जी हां बता दे कि, पूर्व में दर्शकों को लंबे समय से शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की इस फिल्‍म का इंतजार था. ‘जब हैरी मेट सेजल’ की कमाई फिल्‍म को रईस बनाने में नाकामयाब साबित हुई है. वैसे भी अभी फ़िलहाल शाहरुख खान के लिए एक और अच्छी बात यह पता चली है.

वह यह है की जल्द ही शाहरुख़ खान का जन्मदिन आने वाला है व अपने जन्मदिन पर शाहरुख़ खान अपने चाहने वालो को भी एक बढ़ा सा सरप्राइज गिफ्ट देने वाले है. अभिनेता शाहरुख़ खान इस दो नवंबर को 52 साल के हो जाएंगे. हर बार की तरह उनके घर मन्नत के बाहर फ़ैन्स का हुजूम तो रहेगा ही लेकिन जन्मदिन भी ख़ास होने वाला है. किंग खान अपना जन्मदिन इस बार एक अलग अंदाज में मनाने की तैयारी में हैं.

और एक बड़ा सरप्राइज़ भी देंगे. मुंबई में हुए एक अवॉर्ड्स शो के दौरान उन्होंने अपने बर्थडे के प्लान का ख़ुलासा किया. शाहरुख़ खान ने बताया कि इस बार वह कुछ सरप्राइज प्लान कर सकते हैं. शाहरुख़ कहते हैं "मैं उस दिन एक पार्टी रखने वाला हूं. आप सभी के लिए. पार्टी का मज़ा लीजियेगा." जब उनसे पूछा गया कि इस बार भी क्या पिछली बार जैसी ही पार्टी होगी तो इस पर शाहरुख़ ने कहा " नहीं इस बार कुछ सरप्राइज़ होने वाला है. ये थीम पार्टी होगी. लेकिन कुछ बातें तो अभी सरप्राइज़ ही है."  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विराट और अपनी शादी के बारे में अनुष्का ने किया ये खुलासा

मैं नहीं जानती कि मैं बॉलीवुड के लिए फिट हूं या नहीं : कल्कि कोचलिन

Jia Aur Jia : दमदार स्टारकास्ट के साथ फिल्म की कमजोर कहानी

ऑडियो रिलीज़ के पहले लांच हुआ '2.0' का नया पोस्टर

2019 की दिवाली 'Housefull-4' के नाम बुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -