मीका सिंह संग कपिल शर्मा ने मनाया लोहड़ी का जश्न, बेटे को गोद में उठाकर जमकर नाचे कॉमेडियन

भारत में लोहड़ी एवं मकर संक्रांति का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. विशेष तौर पर पंजाब में इस पर्व की अलग ही धूम देखने को मिलती है. कई सारे स्टार्स लोहड़ी एवं मकर संक्रांति की शुभकामनाएं प्रशंसकों को दे रहे हैं. हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा एवं मीका सिंह ने भी साथ में लोहड़ी का पर्व शोरगुल के साथ मनाया. मीका सिंह ने सोशल मीडिया पर त्यौहार का जश्न मनाते हुए एक वीडियो भी साझा किया है. 

वही बढ़ते कोरोना मामलों के बीच भी त्योहार की चमक भले ही फीकी लगती हो लेकिन जिससे जैसा मन हो वो उस प्रकार से त्योहारों की खुशियां मना रहा है. मीका सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे कपिल शर्मा के परिवार के साथ लोहड़ी का जश्न मना रहे हैं. ढोल और ड्रम्स बजाते हुए दोनों सितारें दिखाई दे रहे हैं. दोनों का तालमेल जबरदस्त है. मीका तो म्यूजिक इंडस्ट्री में बड़ा नाम भी हैं लेकिन कपिल शर्मा की परफॉर्मेंस भी बहुत बेहतरीन दिखाई दे रही है. वे ड्रम्स इस प्रकार प्ले कर रहे हैं जैसे कि कोई प्रोफेशनल ड्रमर हो. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

वही वीडियो में कपिल शर्मा अपने बच्चों के साथ डांस करते भी दिखाई दे रहे हैं. वहीं एंजॉय करते हुए कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ को भी देखा जा सकता है. वीडियो साझा करते हुए मीका ने कैप्शन में लिखा कि- पंजाबी बॉयज, @mikasingh एवं @kapilsharma ने अंदाज में लोहड़ी सेलिब्रेट की. कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान की ये पहली लोहड़ी थी साथ ही उनकी मां का बर्थडे भी था. फुल पंजाबी फैशन में म्यूजिक एवं पार्टी से सजी एक रात. @mikasingh @kapilsharma @ginnichatrath

मिनी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने ढाया कहर, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

फोटो लेने के चक्कर में पैपराजी ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई ये मशहूर एक्ट्रेस, VIDEO वायरल

कोरोना के डर से मुंबई छोड़कर चली गई ये मशहूर अभिनेत्री, अब यहां बीता रही है समय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -