अपने ही शो की लॉन्चिंग में नहीं पहुंचे कपिल शर्मा, वजह है सुनील ग्रोवर
अपने ही शो की लॉन्चिंग में नहीं पहुंचे कपिल शर्मा, वजह है सुनील ग्रोवर
Share:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा साल 2017 में हुआ तो जो अब तक जारी हैं. सुनील के साथ हुए झगड़े से कपिल इतने ज्यादा निराश हैं कि वो अपने ही शो के लॉन्चिंग इवेंट में शामिल नहीं हुए. जी हाँ... मंगलवार को कपिल के नए गेम शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल' के लांच पर शो के प्रोड्यूसर और सोनी एंटरटेनमेंट चैनल के कई सदस्य आए थे लेकिन कपिल आखिरी समय तक भी इस इवेंट में शामिल नहीं हुए.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सोशल मीडिया पर झगड़ा चल रहा हैं. ये झगड़ा सुनील के शो में शामिल ना होने को लेकर चल रहा हैं. दरअसल मंगलवार को एक यूज़र ने सुनील ग्रोवर को ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'कपिल शर्मा शो पर लौट आइए, हम आपको मिस कर रहे हैं सर.. लव यूं."

फैन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सुनील ने लिखा कि, 'भाई आप जैसे कुछ और लोग भी मुझसे यही पूछते हैं लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया जबकि मेरा फोन नंबर भी वही है. इंतजार करके अब मैंने कुछ और साइन कर लिया कल. आप लोंगो की दुआओं से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं, जल्दी आपके सामने आता हूं.'

सुनील के इस जवाब पर कपिल भड़क उठे और उन्होंने ट्वीट किया कि, 'पाजी मैंने आपको 100 से भी ज्यादा बार फोन किया और दो बार मिलने के लिए आपके घर भी पहुंचा. हर बार आप किसी शो के सिलसिले में घर से बाहर थे. कृपया इस तरह की अफवाहें न फैलाएं कि मैंने आपको कॉल नहीं किया. मुझे आपका सपोर्ट नहीं चाहिए लेकिन कम से कम अफवाहें तो न फैलाए. क्योंकि मैं अब इन सब बातों से थक चुका हूँ.

आपको बता दे कपिल और सुनील के बीच तब से झगड़ा शुरू हुआ जब कपिल पिछले साल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया टूर से लौट रहे थे. कपिल और सुनील के बीच फ्लाइट में शुरू हुआ झगड़ा अब तक जारी ही हैं. गौरतलब हैं कि कपिल शर्मा का 'फॅमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' 25 मार्च से शुरू होगा. 

Video : राखी और अर्शी ने अम्पायर के साथ किया इतना अश्लील डांस

सिमर के 'इस्लाम' धर्म कबूल करने के बाद पति ने दिया बड़ा बयान

टॉवल में डांस करने के बाद अब बिकिनी में जलवे बिखेर रही ये संस्कारी बहु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -