टॉवल में डांस करने के बाद अब बिकिनी में जलवे बिखेर रही ये संस्कारी बहु
टॉवल में डांस करने के बाद अब बिकिनी में जलवे बिखेर रही ये संस्कारी बहु
Share:

इन दिनों अगर हॉट अभिनेत्रियों की बात की जाए तो टीवी की अभिनेत्रियां हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ रही हैं. हर दूसरे दिन छोटे पर्दे की कोई न कोई संस्कारी बहु बिकिनी में अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरती रहती हैं. हाल ही में एक और संस्कारी बहु ने बिकिनी अवतार दिखाया हैं.

हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की. छोटे पर्दे पर 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी पाखी' और 'ड्रीम गर्ल' जैसे मशहूर सीरियल में नजर आने वाली श्रद्धा असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं.

अपनी हॉट तस्वीरों के अलावा श्रद्धा इन दिनों एक वीडियो को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा में चल रही हैं. दरअसल श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वो टॉवल में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो पिछले दो-तीन दिन से बहुत ज्यादा वायरल हो रहा हैं.

वायरल वीडियो के चलते तो श्रद्धा चर्चा में थी ही इसी बीच उन्होंने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. श्रद्धा ने वाइट कलर के स्विम सूट में फोटोशूट करवाया हैं पानी के किनारे श्रद्धा अब स्विम सूट में अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं. वीडियो के जरिये तो श्रद्धा ने साबित कर ही दिया था कि वो कितनी हॉट हैं लेकिन अब उनकी ये तस्वीरें श्रद्धा की बोल्डनेस भी बयां कर रही हैं. श्रद्धा छोटे पर्दे के अलावा बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने ‘पाठशाला’ और ‘निशब्द’ जैसी फिल्मों में काम किया हैं.

Viral Video : ‘मेरे रश्के कमर’ पर अर्शी ने लगाए अपनी अदाओं के ठुमके

अनीता भाभी की हुई इस शो में एंट्री, बदले हुए अवतार में आएंगी नजर

किसिंग सीन विवाद पर मेकर्स ने मानी हार, जन्नत को नहीं करने होंगे ऐसे सीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -