Video : राखी और अर्शी ने अम्पायर के साथ किया इतना अश्लील डांस
Video : राखी और अर्शी ने अम्पायर के साथ किया इतना अश्लील डांस
Share:

इंडस्ट्री की मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर के स्पोर्ट्स रियलिटी शो बॉक्स क्रिकेट लीग (BCL) में कई सेलेब्स हिस्सा ले रहे हैं. इस लीग में सबसे ज्यादा मनोरंजन करने वाला अगर कोई हैं तो वो हैं राखी सावंत और अर्शी खान. जी हाँ... बोल्ड अदाकाराएं राखी और अर्शी बॉक्स क्रिकेट लीग में सभी का मनोरंजन करती हुई नजर आ रही हैं. ये दोनों ही बोल्ड अभिनेत्रियां इस लीग में खेल के साथ-साथ बोल्डनेस को भी बखूबी पूरा कर रही हैं.

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में राखी और अर्शी खान का बेहतरीन डांस आप देख सकते हैं. दोनों ही बोल्ड अदाकाराओं ने ऐसा डांस किया हैं कि स्टेडियम में मौजूद सभी लोग इनके डांस को देखकर शर्म से पानी-पानी हो गए. राखी और अर्शी ने तो डांस करने में बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी. दोनों डांस करती हुई अम्पायर को भी स्टेडियम के बीच में खींच लाई और सबके सामने अर्शी और राखी अम्पायर के साथ ऐसी-ऐसी हरकत करने लगी कि अम्पायर असहज होकर स्टेडियम से ही भाग निकलें.

अर्शी और राखी का ऐसा डांस देखकर इसे बीसीएल के फाइनल एपिसोड में भी शामिल नहीं किया गया. लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर अचानक से ही लीक हो गया और कुछ ही वक्त में वायरल भी हो गया. अर्शी और राखी जैसी बोल्ड अभिनेत्रियों का ये अश्लील डांस देखकर तो शायद आपको भी शर्म आ जाए.

आपको बता दें कि बॉक्स क्रिकेट लीग 2018 में कुल 10 टीमें हैं. हर टीम में छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता और अभिनेत्री शामिल है. एकता कपूर के इस स्पोर्ट्स रियलिटी मैच का प्रसारण एमटीवी पर हो रहा है. आप भी देखिये ये वायरल वीडियो.

Viral Video : ‘मेरे रश्के कमर’ पर अर्शी ने लगाए अपनी अदाओं के ठुमके

टॉवल में डांस करने के बाद अब बिकिनी में जलवे बिखेर रही ये संस्कारी बहु

सिमर के 'इस्लाम' धर्म कबूल करने के बाद पति ने दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -