सोमवार को शिवसेना में शामिल होंगी उर्मिला मतोड़कर

सोमवार को शिवसेना में शामिल होंगी उर्मिला मतोड़कर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को तो आप सभी जानते ही होंगे। वह एक बेहतरीन अदाकरा रह चुकीं हैं और उन्होंने राजनीति में भी जमकर नाम कमाया है। ऐसे में अब खबरें हैं कि वह नए सिरे से अपना राजनीति सफर शुरू करने वाली हैं। जी हाँ, सामने आने वाली खबरों को माने तो वह अब शिवसेना में शामिल होने वाली हैं। ऐसी खबरें हैं कि, 'वह कल यानी सोमवार को शिवसेना में शामिल होंगी।'

वैसे तो बहुत समय पहले से ही शिवसेना में उनके शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब यह कहीं ना कहीं तय माना जा रहा है। इस समय महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद का सदस्य बनाने के लिए तैयार है। बीते दिनों ही सरकार ने उनका नाम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास भेजा था। जी दरअसल महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी की सरकार ने राज्यपाल के पास 12 नामों की सूची भेजी थी, जिन्हें राज्यपाल के कोटे से विधान परिषद भेजा जाना है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस का महा विकास अघाड़ी गठबंधन है। जी दरअसल तीनों ही पार्टियों के चार-चार नेताओं का नाम राज्यपाल के पास भेजा गया था। एनसीपी ने एकनाथ खडसे, राजू शेट्टी, यशपाल भिंगे और आनंद शिंदे का नाम भेजा है। कांग्रेस ने रजनी पाटिल, सचिन सावंत, मुझफ्फर हुसैन और अनिरुद्ध वनकर का नाम भेजा है। शिवसेना ने उर्मिला मातोंडकर, चंद्रकांत रघुवंशी, विजय करंजकर और नितीन बानगुडे पाटिल का नाम भेजा है। अब इसी के बाद से यह कहा जा रहा है कि उर्मिला शिवसेना में शामिल होंगी।

किसानों के समर्थन में आए अन्ना हज़ारे, कहा- 'देश का दुर्भाग्य है।।।'

किसानों के प्रदर्शन पर बोला नीति आयोग- 'ठीक से समझे कानून'

आदित्यनाथ योगी पर भड़के सपा नेता, कहा- 'UP में कानून व्‍यवस्‍था पर ध्‍यान दें'