1 साल की हुईं कपिल शर्मा की बेटी, इस तरह मना जन्मदिन
1 साल की हुईं कपिल शर्मा की बेटी, इस तरह मना जन्मदिन
Share:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपनी बेटी अनायरा शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं। जी दरअसल बीते गुरुवार को उनकी बेटी एक साल की हो गई है और कपिल ने इस बात का जश्न मनाया है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनायरा की बहुत खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं और यह आकर्षक भी हैं। वैसे इन तस्वीरों में अनायरा कपिल की मां के साथ खेलती, केक खाती और मां के साथ तस्वीरें खिंचवाती नजर आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को शेयर कर इनके कैप्शन में कपिल ने लिखा है, "बहुत-बहुत शुक्रिया हमारी लाडो के पहले बर्थडे पर उसको अपना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए।" वैसे इस तस्वीर को कुछ ही मिनटों में 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है। इसके अलावा कमेंट बॉक्स में ढेरों फैन्स ने तस्वीरों की तारीफें की हैं और अनायरा को जन्मदिन विश किया है। वैसे बीते दिनों ही कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक एपिसोड में इस बात का खुलासा किया था कि किस तरह उनकी पत्नी गिन्नी ने उन्हें सिखाया था रोते बच्चों को कैसे चुप करवाना है। उन्होंने बताया था कि पेरेंट्स बनने के बाद किस तरह वे अपने बच्चों को हंसा सकते हैं।

जी दरअसल कपिल शर्मा ने शो में नेहा कक्कड़ को बताया था कि, 'बच्चों को आपकी बातें समझ में नहीं आती हैं। वे बस आपके फनी एक्सप्रेशन्स को रिस्पॉन्ड करते हैं।' वैसे कपिल के शादी के बारे में बात करें तो उन्होंने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी और 10 दिसबंर 2019 को उनके घर में नन्ही परी का जन्म हुआ।

एमसीएक्स सोने की कीमत में हुई बढ़ोतरी

शादी समारोह में हुई हत्या, शराब के नशे में धुत शख्स ने दिया घटना को अंजाम

एनएसई द्वारा तकनीकी विश्लेषण और विकल्प प्रशिक्षण का कार्यक्रम हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -