सामने आया 'कानपुर वाले खुरानाज' का पहला प्रोमो, हँसते-हँसते रोने लगेंगे आप
सामने आया 'कानपुर वाले खुरानाज' का पहला प्रोमो, हँसते-हँसते रोने लगेंगे आप
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की दुनिया के जाने-माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्द ही छोटे पर्दे पर अपने नए शो 'कानपुर वाले खुरानाज' के साथ वापसी कर रहे हैं और हाल ही में शो का प्रोमो आ गया है. जी हाँ, आपको बता दें कि 'कानपुर वाले खुरानाज' का पहला पोस्टर और कास्ट दर्शकों के सामने कुछ समय पहले ही आई थी और सुनील ग्रोवर के इस शो का पहला प्रोमो भी दर्शकों के सामने ले दिया है.

 

आप देख सकते हैं इस प्रोमो में सुनील ग्रोवर एक बूढ़े व्यक्ति के अंदाज में दिख रहे हैं और वह देसी अंदाज में चाय की चुस्कियां लगा रहे हैं वहीं कुणाल खेमू उन्हें अखबार से पढ़कर दीपिका-रणवीर की शादी की खबर सुना रहे हैं और उसके बाद सुनील ग्रोवर उस खबर का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं कि इस शो में सुनील बड़ी-बड़ी खबरों का मजाक उड़ाते नजर आने वाले हैं और लोगों को गुदगुदाने वाले हैं. बाकी और क्या है यह आप प्रोमो में देख सकते हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू 'कानपुर वाले खुरानाज' में सुनील ग्रोवर के जीजा का किरदार निभाते नजर आएँगे और यह उनका पहला टीवी शो होगा.

वहीं शो में अदा खान सुनील की पत्नी के रूप में दिखाई देंगी और सुरभि चंदना कुणाल खेमू की पत्नी बनेंगी. आप सभी जानते ही हैं कि सुनील ग्रोवर को 'द कपिल शर्मा शो' से पॉपुअलरिटी मिली और इस शो के बाद ही वह आज तक सुर्ख़ियों में रहते हैं.

रियल लाइफ में भी एक-दूजे के प्यार में पागल थे अनुराग और प्रेरणा लेकिन...

रियल लाइफ में बहुत हॉट और सेक्सी है 'राधा कृष्ण' की राधा

टीवी की इस विलेन को देखकर आप भूल जाएंगे दुश्मनी करना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -