ड्यूटी पर शराब पी रहा था दरोगा, ऐसा हुआ हाल
ड्यूटी पर शराब पी रहा था दरोगा, ऐसा हुआ हाल
Share:

कानपुर में घाटमपुर पुलिस थाने के दरोगा जेपी सिंह अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ एक ढाबे में बैठकर पुलिस के पहनावे में मंदिरा का जी भरकर मजा लिया है. तभी उनका वीडियो बनाकर किसी ने इंटरनेट पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के पश्चात एसएसपी प्रतिविंदर सिंह ने दरोगा को नौकरी से निष्कासित कर दिया. फिलहाल दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया में बहुत धमाल मचा रहा है. 

रहस्यमयी परिस्थिति में अचानक गायब हो गए सीनियर चिकित्सक त्रिपाठी

बता दे कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दरोगा जेपी सिंह और उनके साथ अन्य पुलिसकर्मी भी थाने में मंदिरा पी रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि चौकी इंचार्ज कई बार ​मदिरा के नशे में दबिश देने पहुंच जाते थे और उनकी ड्यूटी के दौरान शराब पीने की शिकायतें भी आला अफसरो तक पहुंच रही थीं.

जल्द ही भारत को फ्री मिलेगी कोरोना वैक्सीन, केंद्र सरकार खरीदेगी 68 करोड़ खुराक

सोशल मीडिया में दरोगा का मदिरा पीते वीडियो वायरल होने के पश्चात केस एसएसपी के संज्ञान में आया. एसएसपी प्रीतिंदर सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया जांच में वीडियो की पुष्टि होने के बाद चौकी इंचार्ज जेपी सिंह परिहार को निलंबित कर दिया गया है. इसके अलावा अन्य पुलिसकर्मियों पर भी एक्शन लिया गया है. एसएसपी का मानना है इस तरह के केस में कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि जांच के निर्देश दे दिए गए है. उम्मीद की जा रही है, कि आने वाले समय में पुलिस बल में इस तरह की अनुशासन हीनता देखने को नहीं मिलेगी.

इस राज्य में नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप, एक दिन में मिले 2,993 नए केस

दिल्ली : 2 घंटे तक नहीं रूकेगी बरसात, जानें मौसम विभाग की रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल में तीन हजार से ज्यादा मिले कोरोना के मामले, 48 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -