रहस्यमयी परिस्थिति में अचानक गायब हो गए सीनियर चिकित्सक त्रिपाठी

यूपी के मिर्जापुर में कार्यरत एक चिकित्सक रहस्यमयी परिस्थिति में गुम हो गए. जानकारी मिलने पर स्वास्थ्य महकमे में कोहराम मच गया. सूचना पर अवसर पर पहुंची पुलिस चिकित्सक की खोज में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक मंडलीय अस्पताल मिर्जापुर में तैनात वाराणसी निवासी डॉ. जेपी त्रिपाठी अपनी कार से ड्राइवर के साथ मिर्जापुर काम पर आ रहे थे.

प्रधानमंत्री मोदी ने पीएम आवास में मोर को खिलाया दाना, वीडियो हुआ वायरल

माना जा रहा है कि कि गंगा नदी पर बने भटौली ब्रिज क्रॉस करने के पश्चात उन्होंने ड्राइवर को वाहन रोकने के लिए कहा और कार चालक को शौच जाने का बताकर चले गए. बहुत देर पश्चात जब वापस नहीं लौटे तो चालक ने इसकी जानकारी उनकी वाइफ को दी है, जो वाराणसी के कैंसर इंस्टिट्यूट में तैनात हैं. डॉक्टर की पत्नी ने इसकी जानकारी एसपी को दी. डॉ. जेपी त्रिपाठी के गुम होने की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग और पुलिस महकमें में कोहराम मच गया.

राजस्थान : कई जिलों में मूसलाधार बारिश के आसार, अलर्ट जारी

मंडलीय चिकित्सालय में तैनात डॉ. जेपी त्रिपाठी तीन माह पहले मंडलीय चिकित्सालय में तैनात हुए थे. वह जनपद वाराणसी जिले से मिर्जापुर अपनी आई-20 कार से आ रहे थे. अचानक गायब होने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह, कोतवाली देहात प्रभारी, कछवां प्रभारी ने पुलिस बल के साथ पहुंच कर नदी के आसपास डॉक्टर की तलाश शुरू कर दी है. मिर्जापुर के एसपी अजय सिंह ने बताया की डॉ जेपी त्रिपाठी कार से अपने ड्राइवर के साथ सुबह 8 बजे वाराणसी से चले थे. रास्ते मे भटौली ब्रिज के करीब वह गाड़ी रोककर शौच के लिए गए थे. जानकारी के पश्चात हम लोग उनकी तलाश कर रहे हैं.

बसपा से गायब हो जाएगा ब्राह्मण वोट बैक

अरुणाचल प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बिना लक्षण के 90 संक्रमित मिले

छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटे में मिले 568 नए कोरोना केस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -