कानपूर शूटआउट : करीबियों को खदेड़ रही पुलिस, मुख्य आरोपी विकास दुबे पर अब इतना बड़ा इनाम
कानपूर शूटआउट : करीबियों को खदेड़ रही पुलिस, मुख्य आरोपी विकास दुबे पर अब इतना बड़ा इनाम
Share:

कानपुर : बीते दिनों कानपुर में हुई बदमाशों और पुलिस जवानों की मुठभेड़ का मुख्य आरोपी विकास दुबे अब भी लापता है। पुलिस अब तक विकास दुबे को लेकर खाली हाथ ही है, उससे जुड़ा कोई अहम सुराग अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है, हालांकि दूसरी ओर पुलिस विकास दुबे के करीबियों को खदेड़ रही है, हाल ही में विकास का करीबी दोस्त दयाशंकर पुलिस की गिरफ्त में आया था, वहीं अब खबर आई है कि पुलिस ने विकास दुबे के करीबी अमर दुबे का एनकाउंटर कर दिया है।  

 

कानपुर के चौबेपुर के बिकरू गांव में हुए शूटआउट के छठे दिन पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक़, अमर को उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा हमीरपुर में मौत के घाट उतार दिया गया है। बता दें कि अमर बिकरू शूटआउट में भी शामिल रहा था। पुलिस ने फरीदाबाद में विकास के 3 साथियों अंकुर, प्रभात और कार्तिकेय को भी हिरासत में लिया है।  

दूसरी ओर विकास का फिलहाल कोई पता नहीं है, वह घटना की रात से ही फरार चल रहा है। जबकि उस पर रखी इनामी राशि में इजाफा करते हुए 2.5 लाख से बढ़ाकर उसे 5 लाख कर दिया गया है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि कानपुर के बिकरू में गुरुवार देर रात कुख्यात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के घर दबिश देने गई पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी, जिसमे 8 पुलिसकर्मी शहीद और 6 जवान घायल हो गए थे। 

 

कोरोना काल के बीच सरकार ने माफ़ की स्कूल फीस

कारगिल युद्ध : ये थे जीत के नायक, कैप्टन विक्रम बत्रा ने कहा था- दिल मांगे मोर

लाशों के ढेर पर चुनाव करना चाहते है नीतीश, तेजस्वी ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -