लाशों के ढेर पर चुनाव करना चाहते है नीतीश, तेजस्वी ने किया खुलासा
लाशों के ढेर पर चुनाव करना चाहते है नीतीश, तेजस्वी ने किया खुलासा
Share:

कोरोना वायरस के चलते बिहार विधानसभा चुनाव में रूकावट आ रही है. बिहार चुनाव सपन्न कराने के लिए चुनाव आयोग को कई सुरक्षा नियमों का पालन करना होगा. लेकिन बिहार में राजनीतिक पार्टीयों ने चुनावी बिगुल फूक दिया है. पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी वर्चुअल रैली के जरिए चुनाव अभियान का आगाज कर दिया है. वहीं, महागठबंधन का संभावित चेहरा माने जाने वाले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव कोरोना संक्रमण के बीच चुनाव कराने के पक्ष में नहीं दिख रहे हैं बल्कि उसे टालना चाहते हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि तेजस्वी को कोरोना या फिर चुनाव किससे डर लग रहा है?

आगरा: खौफनाक हादसे का शिकार हुए फुटपाथ के लोग

अपने बयान में तेजस्वी यादव ने बताया था कि यह चुनावी समय नही है. क्योकि संपूर्ण बिहार कोरोना की चपेट में है. ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनाव को लेकर क्यों परेशान हैं? मुख्यमंत्री चाहते हैं कि लाशों के ढेर पर बिहार विधानसभा सभा चुनाव हो. तेजस्वी ने सरकार पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि जुलाई महीने में जो हालात हैं इससे ज्यादा बदतर अगस्त और सितंबर महीने में होने वाले हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री को चुनाव से ज्यादा लोगों की फिक्र होनी चाहिए. कोरोना के ऐसे गंभीर समय में नीतीश कुमार चुनाव को लेकर जितने बेचैन हैं वह उनकी परेशानी को दिखाता है. नीतीश को डर है कहीं चुनाव राष्ट्रपति शासन में ना हो जाए और इसका नुकसान उन्हे उठाना पढ़े. 

घोटालेबाजों के हाथ चढ़ा मुंबई एयरपोर्ट, JVK ग्रुप और MIAL पर सीबीआई के बाद ED का शिकंजा

बता दे कि तेजस्वी ने जेडीयू के चुनावी प्रचार से नाराज होकर तंज कसा है. क्योकि जेडीयू कोरोना की फ्रिक त्यागकर वर्चुअल रैली कर रही है, ताकि मतदाओं को किसी भी तरह ​लुभाया जा सके. वही, उन्होंने बताया है कि आप डिजिटल रैली कर रहे हैं जबकि लोगों का आज ठीक से इलाज तक नहीं हो पा रहा. मुख्यमंत्री आवास तक कोरोना की पहुंच है. ऐसी बीमारी जिससे पूरी दुनिया परेशान है उसे सरकार हल्के में ले रही है. बिहार में हालात विधानसभा चुनाव कराने लायक नहीं हैं.

फिर पटरी पर लौटेगी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री, सरकार जल्द लेगी बड़ा फैसाला

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के नाम पर की करोड़ों की धोखाधड़ी, लखनऊ में केस दर्ज

मरना चाहती है 'राखी सावंत', फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -