कोरोना काल के बीच सरकार ने माफ़ की स्कूल फीस
कोरोना काल के बीच सरकार ने माफ़ की स्कूल फीस
Share:

नई दिल्ली: देश भर में बढ़ता ही जा रहा कोरोना वायरस का कहर लोगों के लिए बड़ी परेशानी का कारण बन चुका है, जिसके बाद से पूरा मानवीय जीवन बर्बादी की कगार पर आ खड़ा हुआ है. वहीं इस वायरस नेअब तक कई हजार लोगों की जान ले चुका है, इतना ही नहीं इस वायरस की चपेट में आने से संक्रमण का आंकड़ा भी तीव्रता से बढ़ता ही जा रहा है. 

कर्नाटक: कलबुर्गी में विवाह समारोह पर रोक: मिली जानकारी के अनुसार कलबुर्गी जिला प्रशासन ने कोविड-19 के मद्देनजर सार्वजनिक स्थानों, कन्वेंशन हॉल और घरों पर विवाह समारोह का आयोजन करने पर प्रतिबंध लगा दिया है. वहीं इस बारें में जिला उपायुक्त ने एक अधिसूचना जारी कर कहा है कि उप-पंजीयक कार्यालय में केवल पांच हस्ताक्षरकर्ताओं की मौजूदगी में हुए विवाह को छोड़कर अन्य किसी स्थान पर ऐसे आयोजन की अनुमति नहीं दी जाने वाली है.

राज्यस्थान: निजी स्कूल ना लें कोई शुल्क: वहीं हाल ही में यह भी पता चला है कि राज्य सरकार निजी स्कूलों को निर्देशन देते हुए   फिर से खोले जाने तक के शुल्क न लेने की बात की है. इससे पहले कोरोना महामारी के मद्देनजर राज्य सरकार ने 9 अप्रैल को निजी स्कूलों को अगले तीन महीने (30 जून तक) तक फीस माफ़ करने का आदेश जारी कर दिया है. 

कटक शहर बंद रहेगा: जंहा 10 जुलाई 2020 की मध्यरात्रि तक पूरे कटक शहर को बंद करने का एलान कर दिया है. कटक शहर में सप्ताहांत के दौरान 11 और 12 जुलाई को भी पूर्ववर्ती आदेश के अनुसार प्रतिबंध लागू रहेंगे. जंहा इस बात का पता चला है कि अफवाह और फर्जी खबरें हैं कि शिलांग में 10 जुलाई से लॉकडाउन लागू किया जाने वाला है.

इंदौर से लगे ग्रामीण इलाकों में कोरोना ने दी दस्तक, बढ़ी संक्रमितों की संख्या

ग्वालियर-चंबल अंचल में कोरोना विस्फोट, एक दिन में मिले 210 पॉजिटिव

हिमाचल के लोगों में बढ़ा क्रोध, पर्यटन स्थल खोलने के फैसले पर कर रहे विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -