भयानक हादसा: तेज धमाके से खुली आँख, देखा तो चारों ओर मचा था कोहराम
भयानक हादसा: तेज धमाके से खुली आँख, देखा तो चारों ओर मचा था कोहराम
Share:

कानपुर: दिनों दिन बढ़ते जा रहे जुर्म और घटनाओं की वारदातें आज के समय में हर कोई परेशान है वहीं आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रफ्तार और झपकी ने छह जानें ले लीं. पुलिस के अनुसार रात में जिस वक्त हादसा हुआ, उस समय बिहार की बस की रफ्तार करीब 100 किमी प्रति घंटा थी और फार्च्यूनर की रफ्तार 120 किमी प्रति घंटे से ऊपर थी. बस के चालक को झपकी लगते ही बस अनियंत्रित होकर दूसरी दिशा में चली गई और फॉर्च्यूनर से टकरा गई. 

मिली जानकारी के अनुसार सवारियों से भरी बस दिल्ली से बिहार मुजफ्फरपुर जा रही थी. रात करीब एक बजे जब हादसा हुआ तो उस वक्त ज्यादातर यात्री गहरी नींद में थे. बस में सवार दिल्ली के रहने वाले दिलीप कुमार ने बताया कि वह मुजफ्फरपुर में बहन की शादी में शामिल होने के लिए निकले थे. बस की फार्च्यूनर से टक्कर होते ही तेज आवाज के साथ धमाका हुआ और बस फ्लाईओवर से करीब 20 फीट नीचे जा गिरी. वहीं यह भी कहा जा रह है कि तेज झटकों के साथ वो बर्थ से नीचे गिरे और आंख खुली तो बस में महिलाओं, पुरुषों, बच्चों की चीख पुकार के अलावा कुछ भी सुनाई नहीं दे रहा था. उन्हें कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था. सभी लोग एक दूसरे के ऊपर से होते हुए जान बचाने के लिए बस का दरवाजा खोजते रहे. राहत कार्य शुरू होने के बाद यात्रियों को बाहर निकला जा सका. 

सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. बिल्हौर सर्किल का फोर्स मौकेपर पहुंचा और राहत कार्य शुरू किया गया. क्षेत्र की सभी एंबुलेंसों के साथ यूपीडा की एंबुलेंसे भी घटनास्थल पर आ गईं. घायलों को बिल्हौर सीएचसी लाया गया. एक घायल का नाम बीना है. हाइवे से लेकर सीएचसी तक  चीख पुकार मची रही.

दिल्ली के रहने वाले थे सभी मृतक: जंहा यह भीं कहा जा रहा है कि पुलिस ने फॉर्च्यूनर के नंबर से पता किया कि कार दिल्ली की रहने वाली सुनीता सिंह के नाम से दिल्ली आरटीओ में रजिस्टर्ड है. थाना प्रभारी जनार्दन प्रताप सिंह ने बताया कि एक्सप्रेस-वे पर मकनपुर और अरौल के बीच 215 नंबर माइल स्टोन के पास हादसा हुआ. आगरा से लखनऊ की ओर जा रही वॉल्वो बस के चालक को झपकी आ गई. वहीं इससे बस अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में चली गई और लखनऊ की ओर से आ रही फार्च्यूनर से सीधे टकरा गई. इसके बाद फ्लाईओवर से नीचे जा गिरी. टक्कर इतनी तेज थी कि फार्च्यूनर के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार सभी पांच लोगों की मौकेपर ही मौत हो गई. 

कॉलेज में छात्राओं पर डाला जा रहा था बुर्का पहनने का दबाव, शिकायत मिलने पर पहुंची SDM और....

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौके पर मौत

यूपी के स्टूडेंट्स ने बनाई अनोखी इलेक्ट्रिक बाइक, अगर पी है शराब तो नहीं होगी स्टार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -