आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौके पर मौत

Feb 18 2020 09:56 AM
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौके पर मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भयावह सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत होने की खबर सामने आई है. हादसा सोमवार देर रात बिल्हौर कोतवाली के अरौल के समीप हुआ. जानकारी के अनुसार, आगरा से मुजफ्फरपुर की तरफ जा रही रोडवेज बस अनियंत्रित होकर एक कार से जा टकरा गई. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

हादसे में 20 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि बीते 24 घंटे के अंदर लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर ये दूसरा भयवाह सड़क हादसा है. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि बस की स्टेयरिंग फेल हुई या चालक को झपकी आई. जनकारी के अनुसार, बिहार स्टेट ट्रांसपोर्ट की वॉल्वो बस आगरा से 40 मुसाफिरों को लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही थी.

वहीं, लखनऊ से तेज रफ्तार कार दिल्ली की तरफ जा रही थी. सोमवार देर रात लगभग 12:45 बजे रोडवेज बस अचानक बेकाबू हो गई और दूसरी लेन पर चल रही कार को टक्कर मारते हुए रेलिंग तोड़कर पुल से नीचे जा गिरी. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखचे उड़ गए. कार में सवार पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि बस में बैठे 20 यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं.

सप्ताह के दूसरे दिन धड़ाम से गिरे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज के रेट

चोरों ने अपनाई चोरी करने की नई प्रक्रिया, अनोखे अंदाज़ में चुरा कर ले जा रहे थे पैसे और फिर...

NPR को लेकर ओवैसी की तेलंगाना सरकार से अपील, कहा - केरल की तरह उठाएं ये कदम