कालिंदी एक्सप्रेस की जनरल बोगी के शौचालय में जोरदार धमाका, मचा हड़कंप
कालिंदी एक्सप्रेस की जनरल बोगी के शौचालय में जोरदार धमाका, मचा हड़कंप
Share:

कानपुर : शहर से कुछ दूरी पर स्तिथ बर्राजपुर रेलवे स्टेशन पर बुधवार देर शाम कालिंदी एक्सप्रेस की जनरल बोगी के शौचालय के पास जोरदार धमाका हुआ। धमाके से शौचालय और बैटरी बैकअप बॉक्स के परखचेे उड़ गए। बोगी में भी थोड़ा नुकसान हुआ। कोई हताहत नहीं हुआ। धमाके से ट्रेन और स्टेशन पर हड़कंप मच गया। यात्री उतर कर भागने लगे। एटीएस ने शुरुआती जांच में कम तीव्रता के बम से विस्फोट की आशंका जताई है। 

दो दिवसीय दौरे पर दक्षिण कोरिया पहुंचे पीएम मोदी

कोडवर्ड लिखी डायरी भी मिली

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार धमाके वाली जगह प्लास्टिक के बैग में जैश-ए-मोहम्मद एजेंट के नाम से धमकी भरा लेटर मिला है। इसमें कानपुर-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच को उड़ाने की धमकी दी गई है। कोडवर्ड में लिखी एक डायरी भी मिली है। छानबीन के बाद रात 11 बजे ट्रेन आगे रवाना कर दी गई। कालिंदी एक्सप्रेस भिवानी हरियाणा के लिए कानपुर सेंट्रल से बुधवार शाम पांच बजे रवाना हुई थी। 

हरियाणा के झज्जर में कार को दूर तक घसीटता हुआ ले गया ट्रक, हादसे में 4 की मौत

धमाके के कारण मची अफरातफरी 

जानकारी के अनुसार देर शाम छः मिनट पर ट्रेन बर्राजपुर रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म नंबर एक पर पहुंची। ट्रेन रुकने से कुछ सेकेंड पहले ही सबसे पीछे लगी जनरल बोगी के शौचालय के पास धमाका हो गया। धमाके की आवाज से ट्रेन और प्लेटफॉर्म पर अफरातफरी मच गई। बोगियों से चीखते-चिल्लाते यात्री इधर-उधर भागने लगे। बता दें मौके पर सबसे पहले जीआरपी पहुंची और फिर शिवराजपुर पुलिस के साथ डॉग स्क्वॉयड, फोरेंसिक टीम, एटीएस और तमाम अधिकारी पहुंचे। एटीएस अधिकारियों के मुताबिक शुरुआती जांच में बोगी में बारूद के कुछ अवशेष मिले हैं।

मोटोरोला के फोन पर तगड़ी छूट, 12 हजार रु तक मिल रहा डिस्काउंट

दो दिवसीय भारत यात्रा पर पहुंचे सऊदी प्रिंस, पीएम मोदी ने किया स्वागत

27 फरवरी को अमेठी जाएंगे पीएम मोदी, देंगे कई महत्वपूर्ण सौंगाते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -