भाजपा नेता ने दी पान मसाला कंपनी के मैनेजर को जान से मारने की धमकी, हुए गिरफ्तार
भाजपा नेता ने दी पान मसाला कंपनी के मैनेजर को जान से मारने की धमकी, हुए गिरफ्तार
Share:

कानपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के कानपुर शहर में एक भाजपा नेता को पान मसाला कंपनी के मैनेजर को धमकी देना महंगा पड़ गया. सत्ता के घमंड में चूर भाजपा नेता नीरज पांडे का धमकी भरा ऑडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है. दरअसल पान मसाला की एजेंसी न प्राप्त होने से नाराज भाजपा नेता ने एजेंसी के मैनेजर को जान से मारने की धमकी दे डाली. 

भाजपा नेता ने मैनेजर को कॉल पर कई बार बेहद अपशब्द कहे, तथा व्यवसाय ठप कराने की भी धमकी दी. भाजपा नेता का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के पश्चात् पुलिस एक्शन में आई. पुलिस ने केस दायर कर अपराधी भाजपा नेता को हिरासत में ले लिया. आपको बता दें कि कानपुर देहात के भाजपा का जिला उपाध्यक्ष बताने वाले नीरज पांडे ने कानपुर के पनकी में मौजूद एक पान मसाला फैक्ट्री की एजेंसी लेने की इच्छा व्यक्त की थी. 

इसके साथ ही प्रारम्भिक दौर पर उनकी बातचीत आगे भी बढ़ी, किन्तु किसी वजह से अकबरपुर के लिए पान मसाला एजेंसी नहीं प्राप्त पाई. जिसके पश्चात् नेताजी के इगो को बेहद ठेस पहुंची. उन्होंने पान मसाला फैक्ट्री के प्रबंधक पवन गुप्ता को कॉल कर जमकर गालियां बकीं. भाजपा में अपने पद का घमंड दिखाई दिया, तथा जान से मारने की धमकी दी. तत्पश्चात पीड़ित पवन गुप्ता ने केस की शिकायत पनकी थाने में की. पूर्व में तो पुलिस में भाजपा नेता पर कोई कार्रवाई नहीं की, किन्तु ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के पश्चात् तुरंत केस दायर कर लिया गया. वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है.

राष्ट्रपति चुनाव के लिए कमला का नाम आने से हैरान हुए ट्रम्प

सऊदी अरब ने पाक पर किया वार, कहा- 'नहीं मिलेगा कोई लोन...'

3 लाख से ​अधिक डिफॉल्‍टर किसानों को मिलेगा नया लोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -