विवादों के बीच पार्क में जॉगिंग करते नजर आई कंगना

विवादों के बीच पार्क में जॉगिंग करते नजर आई कंगना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती हैं। एक्टर सुशांत सिंह कि मृत्यु के उपरांत से वो चर्चाओं में हैं। जिससे पूर्व भी कंगना अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं। हाल ही में कंगना ने अपने दिन की खूबसूरत शुरुआत की एक फोटोज ट्विटर पर शेयर की है। इस फोटो में अभिनेत्री बहुत ही खूबसूरत पार्क में जॉगिंग करती दिखाई दी।

कंगना इस फोटो में ब्लैक कलर के ट्रैक सूट में अपने वर्कआउट मूड में दिखाई दी है। वे इस फोटोज में बेहद फ्रेश मूड में दिखाई दी। हालांकि, उन्होंने एक लंबे वक़्त के उपरांत  कुछ ऐसा साझा किया है, जो किसी भी तरह के कॉन्ट्रोवर्सी वाले मुद्दे से बिलकुल अलग है। आपको बता दें कि कंगना इस वक़्त मनाली में हैं और अपनी फैमिली के मध्य कोविड को लेकर लॉकडाउन वाले दिनों को खूब इंजॉय कर रही हैं।

बीते दिनों महाराष्ट्र सरकार से हुई तकरार और फिर BMC की उनके ऑफिस पर हुई तोड़फोड़ को लेकर वह बहुत सुर्ख़ियों में रही हैं। बताते चलें कि BMC ने उनके दफ्तर पर अवैध निर्माण का हवाला देते हुए तोड़फोड़ किया, जिसके लिए कंगना ने 2 करोड़ मुआवजे की मांग की है। मामला इस समय बॉम्बे हाई कोर्ट में, जिसपर आज बुधवार को सुनवाई होने वाली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Value your health above everything 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

विक्रम भट्ट का बड़ा बयान, कहा- "आलिया और रणबीर को जनता ने बनाया है स्टार न की..."

इंस्टाग्राम और इस एप के द्वारा होता था बॉलीवुड स्टार्स को ड्रग्स सप्लाई

ड्रग्स केस में उलझते जा रहे है बॉलीवुड के कई कलाकार, एक के बाद एक आ रहा कई हस्तियों का नाम