ड्रग्स केस में उलझते जा रहे है बॉलीवुड के कई कलाकार, एक के बाद एक आ रहा कई हस्तियों का नाम
ड्रग्स केस में उलझते जा रहे है बॉलीवुड के कई कलाकार, एक के बाद एक आ रहा कई हस्तियों का नाम
Share:

सुशांत केस में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया है तब से कई बड़े बड़े हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं। जी हाँ, आप देख रहे होंगे अब तक इस केस में कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं और सभी नाम चौकाने वाले रहे हैं। इस समय NCB भी फुल एक्शन में दिखाई दे रही है। जी दरअसल वह इस पूरे ड्रग्स कार्टेल पर शिकंजा कसने की फिराक में है और इसी वजह से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB की पूछताछ भी लगातार जारी है। ड्रग्स एंगल में NCB ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को हिरासत लिया था. उनसे पूछताछ के दौरान के कई बड़े बॉलीवुड हस्तियों का नाम का खुलासा हुआ. उन्होंने 25 बॉलीवुड हस्तियों के नाम बताए, जो ड्रग्स लेते हैं या उनकी खरीद-फरोख्त करते हैं. NCB ने रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट से सबसे पहले सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से नाम निकाला.

इनके अलावा NCB को सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत ने भी कई अहम खुलासे किए. सुशांत की टैलेंट मैनेजर रही जया साहा को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया. जया की व्हाट्सएप चैट से कई इन तीनों से बड़ी और सीनियर एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं. जया साहा के साथ काम करने वाली करिश्मा प्रकाश दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं. इनके चैट्स से खुलासा हुआ कि दीपिका पादुकोण इनसे उन्नत किस्म की ड्रग्स 'हैश' की डिमांड कर रही हैं.

सामने आए इन हस्तियों के नाम: दीपिका पादुकोण के अलावा जया साहा की चैट से श्रद्धा कपूर, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, दीया मिर्जा, नम्रता शिरोडकर और फिल्म 'उड़ता पंजाब' के प्रोड्यूसर मधु मांटेना का नाम सामने आया है. ये वो नाम है, जो सार्वजनिक हुए हैं. इनके अलावा कई और बॉलीवुड हस्तियों भी NCB की रडार पर हैं. NCB ने आज प्रोड्यूसर मधु मांटेना को पूछताछ के लिए बुलाया है.

दीपिका के बाद सामने आई प्रोड्यूसर मधु मंटेना की ड्रग्स चैट, माँगा था वीड

आज ड्रग्स केस में जया साहा-मधु मंटेना-ध्रुव से पूछताछ करेगा NCB

ड्रग्स केस में दीपिका की बढ़ सकती है परेशानी

ये हस्तियों भी NCB की रडार पर: इसके अलावा, NCB उस दिन हुई पार्टी की भी कार्रवाई करेगी जिस दिन दीपिका ने करिश्मा से अपने हैश की मांग की थी. इस कोको क्लब पार्टी में अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा समेत कई हस्तियों शामिल हुए थे. इसके अलावा NCB करण जौहर की इस पार्टी की भी कार्रवाई करेगी जिसका वीडियो पिछले साल काफी वायरल हुआ था. इस वायरल वीडियो में दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर सहित कई लोग मौजूद थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -