इंस्टाग्राम और इस एप के द्वारा होता था  बॉलीवुड स्टार्स को ड्रग्स सप्लाई
इंस्टाग्राम और इस एप के द्वारा होता था बॉलीवुड स्टार्स को ड्रग्स सप्लाई
Share:

दिल्ली की NCB ने एयर कंप्रेशर में छुपा कर लाई जा रही हाई क्वालिटी गांजे को बरामद किया है। डिपार्टमेंट के मुताबिक इस गांजे को डीएचएल कोरियर कंपनी के जरिए अमेरिका से मंगवाया गया था। नारकोटिक्स डिपार्टमेंट में एक स्पेसिफिक इंफॉर्मेशन के बाद दिल्ली से इस गांजे को बरामद कर लिया। पुलिस के मुताबिक यह गांजा लखनऊ के रहने वाले एक शख्स ने मंगवाया था जिसके बाद रेड करके पुलिस ने आरोपी सी गिद्वानी को लखनऊ से ही गिरफ्तार कर लिया।

इंस्टाग्राम और विकार ऐप के जरिए होती थी बुकिंग: NCB के मुताबिक इससे पहले भी ये लोग कई बार अमेरिका से हाई क्वालिटी का गांजा मंगवा चुका है। नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के मुताबिक यह लोग सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम और विकार ऐप के जरिए गांजे की बुकिंग करते थे और उसके बेहद शातिर तरीके से छुपाकर कोरियर के जरिए इसे अमेरिका से दिल्ली मनाया जाता था। पुलिस के मुताबिक ड्रग्स पेडलर्स को भी वर्चुअल करेंसी बिटकॉइन के जरिए पेमेंट की जाती थी।

सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद देशभर में ड्रग्स पैडलर के खिलाफ NCB का ऑपरेशन चल रहा है। सुशांत सिंह राजपूत संदिग्ध मौत के बाद से ही NCB ने देशभर में ऑपरेशन चलाया हुआ है। नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के अलग-अलग जोन की टीमें अपने-अपने शहरों में ड्रग पेडलर का सफाया करने में जुटी है। पिछले 1 महीने के अंदर नारकोटिक्स डिपार्टमेंट हजारों किलो ड्रग्स बरामद कर चुका है।

ड्रग्स केस में उलझते जा रहे है बॉलीवुड के कई कलाकार, एक के बाद एक आ रहा कई हस्तियों का नाम

दीपिका के बाद सामने आई प्रोड्यूसर मधु मंटेना की ड्रग्स चैट, माँगा था वीड

आज ड्रग्स केस में जया साहा-मधु मंटेना-ध्रुव से पूछताछ करेगा NCB

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -