विक्रम भट्ट का बड़ा बयान, कहा- "आलिया और रणबीर को जनता ने बनाया है स्टार न की..."

विक्रम भट्ट का बड़ा बयान, कहा-

बॉलीवुड फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम नेपोटिज्म को लेकर घसीटे जाने पर उनका बचाव किया और  बोला है कि दर्शकों ने उन्हें महान कलाकार बनाया  है। सुशांत सिह राजपूत के देहात के उपरांत से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस जारी है। सोशल मीडिया पर हमेशा आलिया और रणबीर को नेपोटिज्म केस में घसीटा जाता रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्रम भट्ट आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बचाव में उतर गए है। विक्रम भट्ट का मानना है ऑडियंस ने दोनों को स्टार बना दिया है, उनके पिता ने नहीं। विक्रम भट्ट ने बोला, ''यदि ऑडियंस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के कार्य की बढ़ाई नहीं करती तो वे दोनों आज स्टार्स नहीं होते। इसलिए उन्हें जनता से प्यार मिला और उन्हें एक महान कलाकार बना दिया है।''

विक्रम भट्ट ने बोला, ''कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स इंडस्ट्री में ऐसे हैं जिनके फिल्मी बैकग्राउंड को देखते हुए उन्हें कार्य मिला है। लेकिन ऑडियंस को उनका काम पसंद नहीं आया और उन्हें रिजेक्ट किया गया। बाकी के बेकार के मामलों के साथ नेपोटिज्म पर भी बेकार की चर्चा की जा रही है। फिल्म 'पल पल दिल के पास' में सनी देओल के बेटे करण देओल को लॉन्च किया जा चुका है। यदि सनी देओल ने अपने बेटे को स्टार बनाया होता तो उनकी पहली ही फिल्म फ्लॉप नहीं होती।

इंस्टाग्राम और इस एप के द्वारा होता था बॉलीवुड स्टार्स को ड्रग्स सप्लाई

ड्रग्स केस में उलझते जा रहे है बॉलीवुड के कई कलाकार, एक के बाद एक आ रहा कई हस्तियों का नाम

दीपिका के बाद सामने आई प्रोड्यूसर मधु मंटेना की ड्रग्स चैट, माँगा था वीड