आलोचकों के लिए कंगना ने कही ऐसी बात
आलोचकों के लिए कंगना ने कही ऐसी बात
Share:

मुंबई : चर्चित फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री कंगना रनौत ने आलोचकों को जवाब देते हुए कहा कि फिल्म देखने के बाद सभी का मुंह बंद हो जाएगा। मंगलवार को मुंबई में कंगना अपनी फैशन डिजाइनर दोस्त नीता लुल्ला की क्रिसमस सेलिब्रेशन पार्टी के मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बात की। कंगना ने बताया कि मुझे नहीं लगता कि मेरे आलोचक मेरे या मेरे फिल्म के बारे में अच्छी बातें कर रहे होंगे। फिल्म देखने के बाद इन सभी लोगों का मुंह बंद हो जाएगा। और जो अच्छी बातें कर रहे हैं, वह चुप नहीं होंगे।

ये हैं कादर खान के 5 सबसे बेहतरीन और कॉमेडी सीन्स

यह टीम के काम का परिणाम

जानकारी के लिए बता दें द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना ने मुख्य किरदार निभाने के साथ ही फिल्म का निर्देशन भी किया है। हाल ही में लॉन्च हुए फिल्म के ट्रेलर के बाद दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद कंगना ने कहा कि मुझे लगता है यह एक टीम के काम का परिणाम है। कंगना ने कहा कि शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किल हुई, परंतु बाद में उन्हें लगा कि वह एक कलाकार और एक निर्देशक के रूप में फिल्म के साथ न्याय कर सकती हैं।

मरने से पहले इस अभिनेता से आखिरी मुलाक़ात में कादर खान ने कही थी इतनी बड़ी बात

ऐसी होगी अगली फिल्म 

कंगना कि माने तो फिल्म के दौरान लेखकों ने अच्छा समर्थन किया हैं। कंगना की अगली फिल्म भी लिखी जा रही हैं। अपनी अगली फिल्म के बारे में कंगना ने कहा कि यह एक प्रेम कहानी है, परंतु किसी इंसान के साथ नहीं। बता दें कि अगले साल 25 जनवरी 2019 को फिल्म मणिकर्णिका रिलीज होगी।

कादर खान के निधन से सदमे में पहुंचा बॉलीवुड, बयां दिया दर्द

26 जनवरी पर ये काम करने जा रहे हैं आमिर खान, शेयर किया वीडियो

कभी साइकिल का पंक्चर ठीक करता था ये अभिनेता, आज एक फिल्म के लेता है लाखों रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -