मरने से पहले इस अभिनेता से आखिरी मुलाक़ात में कादर खान ने कही थी इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेता कादर खान के निधन से देशभर में शोक की लहर दौड़ पड़ी हैं. आपको बता दें कादर खान एक ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने भले ही साइड किरदार निभाया हो लेकिन फिर भी लोग उनकी फ़िल्में आने का इंतजार करते थे. जहां एक ओर कादर खान के निधन से हर कोई दुखी हैं वही एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान अभिनेता शक्ति कपूर, कादर खान को याद कर भावुक हो गए.

सूत्रों की माने तो शक्ति कपूर ने बताया कि कादर खान एक टीचर थे. आपको बता दें कादर और शक्ति ने कई फिल्मों में साथ काम किया हैं. शक्ति ने भावुक होते हुए कहा कि, "जब मैंने उनसे आखिरी बार मुलाकात की थी, तो उन्होंने कहा कि वो वापसी करेंगे. खास बात ये है कि वो दुनिया को समझाना चाहते थे कि इंसानियत क्या होती है." शक्ति कपूर का कहना है कि वो कादर खान को अपना गुरु मानते थे.

आपको बता दें कादर खान ने 81 साल की उम्र दुनिया को अलविदा कह दिया है. जानकारी के मुताबिक पिछले एक साल से उनका कनाडा में इलाज चल रहा था. वहां पर कादर खान के साथ उनके बेटे सरफराज खान और बहु मौजूद थे. कादर के बेटे ने उनके निधन के खबर की पुष्टि की है. कादर खान ने अपने करियर में 300 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया था और इसके साथ ही उन्होंने 250 से ज्यादा हिंदी और उर्दू फिल्मों में डायलॉग लिखे थे.

कादर खान के निधन से सदमे में पहुंचा बॉलीवुड, बयां दिया दर्द

इस वजह से कब्रिस्तान में जाकर जोर-जोर से चिल्लाते थे कादर खान

गलत सर्जरी के कारण हुआ कादर खान का इतना बुरा हाल, बोलने में होती थी तकलीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -