26 जनवरी पर ये काम करने जा रहे हैं आमिर खान, शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की असफलता से काफी निराश हैं और वो नए साल में कुछ अच्छा करने वाले हैं जिसकी जानकारी उन्होंने हाल ही में दी है. जी हाना, आमिर खान अपनी अगली फिल्म में लग गए हैं और अब वो गलती नहीं दोहराएंगे जो उन्होंने पिछले फिल्म के समय की थी. आमिर खान ने अपनी अगली फिल्म का नाम 'रूबरू रोशनी' बताया है. लेकिन ये फिल्म थिएटर में नहीं बल्कि टीवी पर दिखाई जाएगी. आइये जानते हैं उनकी इस फिल्म के बारे में. 

बता दें इस फिल्म को आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है. यह एक फीचर फिल्म होगी और इनका प्रीमियर 26 जनवरी, 2019 को होगा. अब आमिर की इस फिल्म के लिए भी सभी इंतज़ार कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि ये फिल्म जरूर कुछ कमाल दिखाए. आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए उसकी जानकरी दी है. 

इस वीडियो में आमिर खान ने कहा- ‘नमस्कार, 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस पर, आप क्या कर रहे हैं? मेरा मतलब ये है कि झंडा फहराने के बाद, क्योंकि मेरे पास कुछ खास योजना है आपके लिए.‘ आप भी देख सकते हैं आगे आमिर खान ने क्या कहा. इस वीडियो क्लिप के साथआमिर खान ने कैप्शन में लिखा- ‘दोस्तों, आमिर खान प्रोडक्शंस की हमारी अगली फिल्म 26 जनवरी 2019 को सुबह 11 बजे स्टारप्लस पर दिखाई जाएगी. इस फिल्म में कुछ ऐसा है, जिसे किरण और मैंने निर्मित किया है और जो हमारे बहुत करीब है. देखना न भूलें 'रूबरू रोशनी' को.‘

आपको याद ही होगा आमिर खान ने पहले 'सत्यमेव जयते' शो भी लेकर आये थे जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद भी किया था. पहले वैसे आपको बता दें, 'रुबरू रोशनी' आमिर की फिल्म 'रंग दे बसंती' के एक गाने के बोल है. इस गाने के गायक नरेश अय्यर को राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया था. आमिर खान की यह फिल्म 13 साल पहले 26 जनवरी को ही रिलीज हुई थी.

TOH : चीन में भी कमाल दिखाने में असमर्थ हो रही आमिर की फिल्म, 3 दिन में कमाए इतने

चीन में भी भारत जैसी ही रही ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान की हालत

तो इस वजह से सल्लू मियां की बर्थडे पार्टी में नहीं आए शाहरुख़ और आमिर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -