जावेद अख्तर के मानहानि नोटिस पर कंगना का पलटवार, खुद को बताया शेरनी
जावेद अख्तर के मानहानि नोटिस पर कंगना का पलटवार, खुद को बताया शेरनी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का विवादों में बने रहने का सिलसिला निरंतर जारी है। मंगलवार को लेखक तथा संगीतकार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के विरुद्ध मानहानि का मुकदमा कर दिया था। उन्होंने दावा किया था कि कंगना ने उनके विरुद्ध मीडिया में कुछ ऐसी बातें कहीं हैं जिससे ना केवल उनकी छवि ख़राब हुई है बल्कि वे सभी बाते एकदम बकवास हैं।

जावेद अख्तर के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात् से कंगना ने मीडिया के सामने कई बेवजह स्टेटमेंट दिए हैं। उन्होंने गलत ढंग से उनका नाम मीडिया में उछाला है। जावेद ने जोर देकर कहा है कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। कहा ये भी जा रहा है कि जावेद, कंगना के ऋतिक रोशन मामले को लेकर दिए गए स्टेटमेंट से भी खफा हैं। कुछ न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि उन्हें जावेद अख्तर ने डराया-धमकाया था। उन्होंने कंगना को ऋतिक से क्षमा मांगने के लिए कहा था। अब खफा जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानि का मुकदमा ठोक दिया है।

किन्तु हमेशा की भांति कंगना रनौत के हौसले पस्त नहीं हुए हैं। उन्होंने ना केवल इस मानहानि नोटिस पर प्रतिक्रिया दी है बल्कि उन्होंने तो इसे पॉलिटिक्स से भी जोड़ दिया है। दरअसल शिवसेना सांसद ने भी इस मानहानि वाली न्यूज़ को सोशल मीडिया पर  साझा किया था। ऐसे में कंगना रनौत ने भी दोनों जावेद अख्तर तथा संजय राउत को एक साथ उत्तर दे दिया है। उन्होंने संजय राउत के ट्वीट पर लिखा है- एक थी शेरनी और एक भेड़ियों का झुंड। अब कंगना रनौत ने इस केस में स्वयं को तो एक शेरनी बता दिया है किन्तु वहीं जावेद अख्तर तथा उनके समर्थन में खड़े लोगों की भेड़िया से तुलना कर दी है। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से ये मेसेज देने का प्रयास किया है कि हर कोई उनके विरुद्ध खड़ा हो रहा है। वे अकेली शेरनी की भांति सभी का मुकाबला कर रही हैं।

एक्टर फराज खान का निधन, पूजा भट्ट ने दी जानकारी

करवाचौथ पर राज कुंद्रा ने बताई पत्नियों की सोच, साझा किया ये फनी मीम

शाहरुख की तरह बर्थडे मनाना चाहता है फैन, सोनू सूद से की ये डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -