एक्टर फराज खान का निधन, पूजा भट्ट ने दी जानकारी
एक्टर फराज खान का निधन, पूजा भट्ट ने दी जानकारी
Share:

वर्ष 2020 बॉलीवुड के लिए किसी बुरे स्वपन जैसा सिद्ध हो रहा है। इस COVID-19 संकट में बॉलीवुड ने एक के पश्चात् एक कई दिग्गज एक्टर्स को हमेशा के लिए खो दिया है। अब अभिनेता फराज खान का भी देहांत हो गया है। 46 वर्ष की उम्र में फराज खान ने बेंगलुरु के हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। वे लंबे वक़्त से बीमार चल रहे थे। पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर ये खबर साझा की है। उन्होंने ट्वीट कर फराज के जाने पर दुख व्यक्त किया है।

पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा है- भारी दिल के साथ मुझे ये बताना पड़ रहा है कि फराज खान अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। आप सभी की सहायता तथा दुआ के लिए आभार। उनके परिवार के लिए सभी दुआं करें। उनके जाने के पश्चात् जो शून्य पैदा हुआ है उसे भरना अब संभव नहीं होगा। वहीं एक और ट्वीट कर पूजा भट्ट ने आशा व्यक्त की है कि फराज के सांग हमेशा याद रखे जाएंगे तथा हमेशा लोगों के दिल में बजते रहेंगे।

फराज खान एक जमाने के बहुत लोकप्रिय अभिनेता थे। उन्होंने मेहंदी, फरेब, दुल्हन बनू मैं तेरी, चांद बुझ गया जैसी कई मूवीज में काम किया था। किन्तु पिछले कुछ वक़्त से ये अभिनेता खराब तबीयत के कारण लाइमलाइट से दूर थे। आर्थिक हालात भी कुछ खास अच्छे नहीं चल रहे थे। बताया गया था कि अभिनेता सलमान खान ने इस कठिन वक़्त में फराज की बहुत सहायता की। जब तक उनका बेंगलुरु के हॉस्पिटल में उपचार चलता रहा, सलमान ने उनके सभी बिल्स का भुगतान किया था। उन्होंने फराज के परिवार पर किसी भी प्रकार का आर्थिक बोझ नहीं आने दिया था। पूजा भट्ट भी निरंतर सोशल मीडिया के माध्यम से सभी से सहायता की गुहार लगा रही थीं।

करवाचौथ पर राज कुंद्रा ने बताई पत्नियों की सोच, साझा किया ये फनी मीम

शाहरुख की तरह बर्थडे मनाना चाहता है फैन, सोनू सूद से की ये डिमांड

अर्जुन और करीना की फिल्म 'भूत पुलिस' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -