शाहरुख की तरह बर्थडे मनाना चाहता है फैन, सोनू सूद से की ये डिमांड
शाहरुख की तरह बर्थडे मनाना चाहता है फैन, सोनू सूद से की ये डिमांड
Share:

बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना बर्थडे मनाया। पुरे विश्व से उनको शुभकामनाएं प्राप्त हुई। सोशल मीडिया पर भी उनके प्रशंसकों ने फोटोज शेयर कीं। COVID-19 के चलते ही इस बार उनके घर के बाहर प्रशंसक नहीं जुटे। शाहरुख खान के जन्मदिन पर इस वर्ष एक अलग चीज़ देखने को मिली। दुबई की इमारत बुर्ज खलीफा पर उनकी फोटो दिखाई दी। इसे देखकर सोनू सूद से एक यूजर ने उनसे से इसी प्रकार तस्वीर लगवाने की गुहार लगा दी। तथा सोनू से मांग करते हुए कहा कि उसके बर्थडे पर शाहरुख खान की भांति ग्रैंड अंदाज में मनाया जाए। 

यूजर ने लिखा, "सोनू सर, 5 नवंबर को जन्मदिन है। ऐसे ही बुर्ज खलीफा पर करवा दो प्लीज।" तथा इस ट्वीट में उस यूजर ने सोनू सूद को भी टैग किया। उस उपभोक्ता के उत्तर में सोनू सूद ने लिखा, "बस आपका बर्थडे 3 दिन लेट हो गया भाई। खैर थोड़ी सी मेहनत करो तथा नाम कमाओ लाइफ में फिर देखना बुर्ज खलीफा क्या आसमान पे नाम लिख देगी दुनिया। सोनू सूद का यह उत्तर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। हजारों प्रशंसक इस ट्वीट को पसंद तथा रीट्वीट कर चुके हैं।  

वही शाहरुख खान ने पिछले 2 नवंबर को अपना 55वां बर्थडे अलग ही प्रकार से दुबई में सेलिब्रेट किया। इस विशेष अवसर पर दुबई के बुर्ज खलीफा इमारत पर शाहरुख की फोटो को लगाया गया उसी ईमारत को देखकर उस व्यक्ति ने सोनू सूद के आगे डिमांड रखी कि उनका जन्मदिन भी ऐसे ही मनाया जाए। विश्वभर में शाहरुख खान तथा सोनू सूद के प्रशंसक काफी है। जो उनको बहुत प्यार भी करते है। उनमे से ये भी एक प्रशंसक है जिन्होंने सोनू सूद से अपनी गुहार लगाई। 

अर्जुन और करीना की फिल्म 'भूत पुलिस' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

करवा चौथ पर काजोल ने दी पतियों को मजेदार सलाह, साझा किया फनी मीम

'बम भोले' गाने में दिखा अक्षय का रौद्र रूप, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -