पटाखे फ्री दिवाली को कंगना का समर्थन, ईद-क्रिसमस को लेकर पूछे प्रश्न

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने भाई की शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। अब दिवाली के अवसर पर कंगना रनौत एक बार फिर से हमलावर हुईं। कंगना रनौत ने पटाखे फ्री दीपावली सेलिब्रेशन की वकालत की। साथ-साथ अपने ट्वीट के माध्यम से कंगना रनौत ने लिबरल्स पर भी निशाना साधा।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने ट्वीट कर लिखा- चलो दिवाली को पटाखे फ्री, क्रिसमस पेड़ों को काटे बिना तथा ईद जानवरों पर क्रूरता किए बिना मनाए।।। क्या सभी लिबरल्स मुझसे सहमत हैं? अगर नहीं तो यह देखना सरल है कि आप क्या चाहते हैं। किन्तु यह साफ़ नहीं है कि आप जो चाहते हैं वो क्यों चाहते हैं। अपने आप से पूछें कि आपकी इन डार्क इच्छाओं के पीछे क्या वजह है।

ध्यान हो, कंगना रनौत का ये ट्वीट एक यूजर को उत्तर देते हुए आया था। उस यूजर ने लिखा था- यदि अब दिवाली पटाखों के बिना मनाई जा रही है जिससे पर्यावरण को सिक्योर रखा जा सके। तो फिर क्रिसमस को भी बिना वृक्षों को काटे बिना मनाया जाना चाहिए। जिससे इस ग्रह को बचाया जा सके। सुनिश्चित करें कि प्रत्येक लिबरल ये ट्वीट देखे तथा अपना स्टैंड ले। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा से ही अपने स्टेटमेंट के चलते चर्चा में रहती हैं। वे अपने विचार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रखने से कभी भी नहीं हिचकिचाती हैं। बीते दिनों कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत मामला, बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन, मुंबई पुलिस, बॉलीवुड पार्टीज, नेपोटिज्म, डिप्रेशन जैसे मसलों पर सामने आकर अपना पक्ष रखा। 

बिग बी के लिए बहुत स्पेशल रही इस साल की दिवाली, पिता हरिवंश राय बच्चन से जुड़ी है वजह

दिवाली पर कुछ इस अंदाज में नजर आए बॉलीवुड सेलेब्स, देंखे ये तस्वीरें

शादी के बाद पहली दिवाली पर कुछ इस तरह दिखी नेहा कक्कड़, सामने आई ये तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -