शादी के बाद पहली दिवाली पर कुछ इस तरह दिखी नेहा कक्कड़, सामने आई ये तस्वीरें
शादी के बाद पहली दिवाली पर कुछ इस तरह दिखी नेहा कक्कड़, सामने आई ये तस्वीरें
Share:

शादी के पश्चात् गायिका नेहा कक्कड़ ने विदेश में दिवाली का जश्न मनाया। नेहा कक्कड़ इन दिनों दुबई में अपने हस्बैंड रोहनप्रीत संग हनीमून पर हैं। यहीं पर नेहा ने दीपावली का फेस्टिवल भी मनाया। नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर दिवाली की तस्वीरें साझा की हैं।

नेहा ने इंस्टाग्राम पर हस्बैंड रोहनप्रीत संग फोटोज साझा की हैं। कैप्शन में नेहा कक्कड़ ने लिखा- हमारी पहली दीपावली साथ में और बहुत स्पेशल वाली भी। सभी को दिवाली की बधाई। सभी का ईश्वर भला करे। वही नेहा की इन तस्वीरों पर उनके भाई टोनी कक्कड़ ने भी प्रतिक्रिया दी है। टोनी ने लिखा- हैप्पी दिवाली। तुम दोनों को बेहद मिस कर रहा हूं। बहन सोनू ने भी नेहा-रोहनप्रीत को दिवाली के अवसर पर मिस करने की बात लिखी।

रोहनप्रीत ने नेहा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- मेरा नोना नोना पुत सोहणा सोहणा बाबू। सोशल मीडिया पर नेहा के लिए लिखी गई रोहनप्रीत की ये रोमांटिक लाइनें प्रशंसकों को इंप्रेस कर रही हैं। दिवाली की इन्हीं तस्वीरों को रोहनप्रीत ने भी इंस्टा पर साझा किया है। फोटोज में कपल का बॉन्ड और प्यार स्पष्ट नजर आता है। दोनों मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं। एक तस्वीर में रोहनप्रीत नेहा को सिर पर किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। नेहा तथा रोहनप्रीत की जोड़ी इन दिनों प्रशंसकों की फेवरेट बनी हुई है। नेहा और रोहन साथ में परफेक्ट लगते हैं। दोनों ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में विवाह किया। उनकी शादी की तस्वीरें तथा वीडियो बहुत वायरल हुए थे।

अक्षय कुमार नई फिल्म राम सेतु का फर्स्ट लुक हुआ जारी

जब इस फिल्म के लिए विद्या सिन्हा ने राजकपूर को कहा था 'नहीं'

अपनी राशि के अनुसार इन बॉलीवुड गानों को अपनी दिवाली प्लेलिस्ट में जोड़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -