सामने आई कंगना रनौत के भाई अक्षत की हल्दी फंक्शन की वीडियो
सामने आई  कंगना रनौत के भाई अक्षत की हल्दी फंक्शन की वीडियो
Share:

अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अब मंडी में अपने भाई अक्षत रनौत की शादी की तैयारी शुरू कर दी है। परिवार ने शादी से पहले के समारोहों को किक-शुरू कर दिया है। कंगना ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से एक वीडियो शेयर करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल पर कदम रखा है।

वीडियो में रानी अभिनेत्री को हरे रंग की साड़ी पहने और अपने भाई को हैल्दी लगाते हुए देखा जा सकता है, साथ में उनकी बहन रंगोली और अन्य रिश्तेदार भी हैं। उन्होंने इन तस्वीरों का कैप्शन दिया, "आज मंडी में नाना के घर पर अक्सर के बधाई के लिए, यह शादी के निमंत्रण को हरी झंडी दिखा रहा है, एक समारोह मातृ दादा दादी द्वारा की व्यवस्था की।

कंगना रनौत ने इससे पहले रक्षा बंधन के मौके पर अपने भाई के लिए एक स्वीट नोट भी शेयर किया था। उसकी पोस्ट के रूप में पढ़ा, "प्रिय Aksht, जब हम बच्चे थे, पिताजी तुम प्लास्टिक बंदूकें और मेरे लिए चक्र खरीदा है, मैं अपनी बंदूकों के साथ खेला, और तुम मेरे चक्र सवार। मैं हास्य की अपनी भावना प्यार करता हूं, और वहां आप के साथ एक सुस्त पल कभी नहीं है। मैं जानता हूं कि मैं अपनी पहुंच से परे अपने दुश्मनों को चुना है, लेकिन मैं अपनी लाचारी नोटिस जब वे मुझे धमकाने। मैं देख रहा हूं कि मूक आंसू गिर जब वे चरित्र मुझे हत्यारा जब मैं प्रणाली को चुनौती, माता पिता मुझे डांट और शोर का एक बहुत पैदा कर सकते हैं, लेकिन मैं तुंहें चुपचाप उनके पीछे खड़े हो जाओ और संघर्ष और अभी भी याद नहीं है। मैं सराहना करता हूं तुम मेरे ट्रेलरों के तहत सभी टिप्पणियां पढ़ें, और मैं नफरत करता हूं जब तुम चिंतित हो जब मेरी फिल्मों को अच्छी तरह से नहीं खुला। सब कुछ के ऊपर क्या मैं सबसे अधिक सराहना करते है तुम मुझे दिखाने के कितना तुम परवाह कभी नहीं है। मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं तो तुम जैसे एक भाई है भाग्यशाली हूं।

बधाई हो के 2 साल: नीना गुप्ता ने टीम के साथ शेयर किया ये फोटो

कई बॉलीवुड फिल्मों में काम करके सुर्ख़ियों में रह चुकी है नौहीद साइरस

कार्तिक आर्यन के इस सवाल ने उड़ाए दीपिका के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -