कार्तिक आर्यन के इस सवाल ने उड़ाए दीपिका के होश

कार्तिक आर्यन के इस सवाल ने उड़ाए दीपिका के होश

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अधिक सुर्ख़ियों में रहने वाले कपल है। फैंस ही नहीं बल्कि कई स्टार्स भी उनकी प्रशंसा करते हैं। वहीं दोनों एक दूसरे के लिए प्यार जताने का मौका नहीं छोड़ते। कभी-कभी मजाक में एक दूसरे की टांग खिंचाई भी कर देते हैं। हाल ही कुछ सुनने को मिल है। दरअसल कार्तिक आर्यन एक अवॉर्ड शो को होस्ट कर रहे थे। मंच पर दीपिका भी उपस्थित थीं। इस बीच एक्टर ने उनसे बेडरूम से संबंधित एक प्रश्न पूछ लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कार्तिक ने दीपिका से पूछा कि वह बेड के कौन सी तरफ से नीचे उतरती हैं। इस पर अभिनेत्री पहले तो हंसने लगीं और फिर उन्होंने बताया कि वे बेड के दाहिने तरफ से नीचे उतरती हैं। रणवीर सिंह सामने बैठे थे। कार्तिक ने उनसे भी यही सवाल पूछा।

इस प्रश्न पर रणवीर पहले तो हंसने लगे और फिर बोले कि राइट और लेफ्ट तो तब होगा ना जब उसे बेड से नीचे उतरने दूं। उनका जवाब सुनकर दीपिका को एक बार तो शर्म आ गई और फिर हंसने लगीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इससे पहले दीपिका ने बताया था रणवीर सिंह काफी देर तक शॉवर लेते हैं और टॉयलट में भी काफी लंबे वक्त तक रहते हैं। साथ ही उन्होंने बताया था कि तैयार होने के लिए भी ज्यादा टाइम लगाते हैं।

इस दिन रिलीज़ होगी वेब सीरीज 'नक्सलबाड़ी'

ये है बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता, एक फिल्म के लेते है इतने पैसे

तनिष्क के विवादित विज्ञापन को लेकर ऋचा चड्ढा बोली- 'अली फज़ल के परिवार से बहुत प्यार मिला'