बधाई हो के 2 साल: नीना गुप्ता ने टीम के साथ शेयर किया ये फोटो

बधाई हो के 2 साल: नीना गुप्ता ने टीम के साथ शेयर किया ये फोटो

आयुष्मान खुर्राना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता, गजराज राव, सुरेखा सीकरी स्टारर बधाई हो। बधाई हो ने आज दो साल पुरे कर लिए है। फिल्म ने अपनी ताज़ा स्क्रिप्ट, कलाकारों और प्रदर्शन के साथ प्रशंसकों का दिल जीता है। दो साल पूरे होने पर, जंगल पिक्चर्स ने फिल्म के पात्रों के चारों ओर घूमते हुए एक सुपर मजेदार वीडियो साझा किया। काम मांगने के बाद वायरल हुई इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद नीना गुप्ता ने इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की, साथ ही परिवार के मनोरंजन के सेट पर अच्छे समय की याद ताजा कर दी।

नीना ने अंतिम नृत्य गीत 'मोरनी बांके' के सेट से एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया। फिल्म में आयुष्मान और सान्या की सगाई के लिए एक साथ आने पर यह गीत सभी परिवारों को दिखाता है। फोटो में फिल्म की स्टार कास्ट को कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर शेयर करते हुए, नीना गुप्ता ने खुलासा किया कि वह अपने बधाई हो मामले को याद कर रही है। कैप्शन में लिखा है, "डोए साले हो गे धन्यवाद आप सभी को सबकी याद आ रही है।" आयुष्मान और सान्या को टिप्पणी करने की जल्दी थी क्योंकि उन्होंने टिप्पणी अनुभाग में कई दिल के इमोजी के साथ जवाब दिया।

इस बीच, इस अवसर को और भी ज्यादा बुरा बना के निर्माताओं ने बनाया, आज अपनी फ्रेंचाइजी में दूसरी फिल्म की घोषणा की जिसका शीर्षक है, बधाई हो। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म भी हल्की-फुल्की होगी। अब, प्रशंसकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

कार्तिक आर्यन के इस सवाल ने उड़ाए दीपिका के होश

इस दिन रिलीज़ होगी वेब सीरीज 'नक्सलबाड़ी'

ये है बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता, एक फिल्म के लेते है इतने पैसे