कई बॉलीवुड फिल्मों में काम करके सुर्ख़ियों में रह चुकी है नौहीद साइरस

कई बॉलीवुड फिल्मों में काम करके सुर्ख़ियों में रह चुकी है नौहीद साइरस

बॉलीवुड की कई फिल्मों में सह कलाकार और टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी एक्ट्रेस नौहीद साइरस आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. नौहीद साइरस बॉलीवुड की कई मूवी में दिखाई दे चुकी है. जिसके अतिरिक्त उन्होंने फिल्मों में कई बोल्ड सीन भी दिए हैं, जिनकी वीडियो यूट्यूब पर खूब सुर्खियां बटौर रही है. वहीं नौहीद साइरस साउथ की फिल्मों में भी काम चुकी हैं. नौहीद साइरस ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, उसके भी नौहीद साइरस जब 14 वर्ष की थीं, जब उन्होंने अपने स्कूल के कुछ दोस्तों के साथ एक एड की ऑडिशन में पहुंची थीं, जहां उनको चुना गया.

नौहीद साइरस पहली एक विज्ञापन में दिखाई आई थीं जो कि रिफाइंड तेल के लिए था. जिसके उपरांत नौहीद साइरस हेड एंड शोल्डर, ब्रिटानिया लिटिल हार्ट्स बिस्कुट और आयुर्वेदिक कॉन्सेप्ट के कई एड्स में दिखाई दी. जिसके कुछ वक़्त के उपरांत साल 2000 में नौहीद साइरस को एक गाने की अल्बम पिया बसंती के लिए ऑफर मिला, जिसमें वो एक कश्मीरी लड़की की भूमिका में दिखाई दी है. इसके बास वर्ष 2003 में उन्होंने पदम कुमार की हिंदी फिल्म सुपारी में उदय चोपड़ा के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की.

इसके बाद विक्रम भट्ट ने उन्हें अश्मित पटेल के साथ को एक्ट्रेस के तौर पर मूवीज इंतेहा के लिए चुना. जिसके उपरांत वह टीवी-सीरीज हिप हिप हुर्रे में नज़र आई थी. इसके बाद वो वर्ष 2004 में एक तेलुगु फिल्म सखीया में तरुण कुमार के साथ नजर आईं. इसके साथ उन्होंने अपनी को एक्ट्रेस कोएल पुरी के साथ इंडिया फैशन वीक और एलन सोलली फैशन शो में भी भाग लिया. साल 2007 में नौहीद साइरस लाइफ में कभी कभी, एडीए- ए वे ऑफ लाइफ और अनवर में जैसी फिल्मों में भी नजर आईं, जिसे मनीष झा ने निर्देशित किया था.

इस दिन रिलीज़ होगी वेब सीरीज 'नक्सलबाड़ी'

ये है बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता, एक फिल्म के लेते है इतने पैसे

तनिष्क के विवादित विज्ञापन को लेकर ऋचा चड्ढा बोली- 'अली फज़ल के परिवार से बहुत प्यार मिला'