घर बचाने के लिए कंगना रनौत उठाएगी ये बड़ा कदम, वकील ने ट्वीट कर दी जानकारी
घर बचाने के लिए कंगना रनौत उठाएगी ये बड़ा कदम, वकील ने ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आने वाले कुछ समय में बॉम्बे उच्च न्यायालय जाने का निर्णय किया है। मुंबई के सिविल कोर्ट ने उनके घर को टूटने से बचाने की याचिका को खारिज कर दिया है, जिसके कारण अब कंगना बॉम्बे उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाने जा रही हैं। कंगना के एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी ने इस बारे में ट्वीट कर सुचना दी है। 

रिजवान ने पीटीआई को उत्तर देते हुए ट्वीट किया है, ''हां अदालत में मेरी क्लाइंट मिस कंगना रनौत की डी बी ब्रीज बिल्डिंग को लेकर दर्ज अंतरिम प्रोटेक्शन की याचिका खारिज कर दी गई है। अब हम इस केस को बॉम्बे उच्च न्यायालय में लेकर जाएंगे।'' बता दें कि जब दिन्दोशी सिविल अदालत में कंगना रनौत याचिका को खारिज किया गया तब अभिनेत्री तथा उनके एडवोकेट में से कोई वहां उपस्थित नहीं था। यह केस वर्ष 2018 में आरम्भ हुआ था जब बीएमसी ने कंगना रनौत के घर को लेकर नोटिस भेजा था। नोटिस में कहा गया था कि कंगना ने अपने खार स्थित अपार्टमेंट में गैर-कानूनी कंस्ट्रक्शन करवाया है। 

इस नोटिस के उत्तर में कंगना ने 2019 में कदम उठाया था। अब अपने घर को बचाने के कानूनी विवाद को हारने के पश्चात् कंगना रनौत बॉम्बे उच्च न्यायालय का रुख करने वाली हैं। बता दें कि इस वक़्त कंगना रनौत कई कानूनी केसों में फंसी हुई हैं। लेखक जावेद अख्तर ने उनपर मानहानि का केस हाल ही में दायर करवाया है। इसके अतिरिक्त कंगना ने बीएमसी के विरुद्ध हाल ही में एक केस जीता था।

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के लहंगे की कीमत उड़ा देगी आपके होश

विवादों में फंसी कुली न।1, फिल्म के थिएटर रिलीज की खबर से सनसनी

कोरोना में सुर्ख़ियों बटोर चुकी कनिका कपूर की हुई वापसी, इस जबरदस्त गाने के साथ मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -