कोरोना में सुर्ख़ियों बटोर चुकी कनिका कपूर की हुई वापसी, इस जबरदस्त गाने के साथ मचाया धमाल
कोरोना में सुर्ख़ियों बटोर चुकी कनिका कपूर की हुई वापसी, इस जबरदस्त गाने के साथ मचाया धमाल
Share:

भारत में जब कोरोना वायरस अपने आरभिंक समय में तेजी से फैल रहा था, तब बॉलीवुड गायिका कन‍िका कपूर पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी थीं, जिनकी कोरोना जाँच पॉज‍िट‍िव पार गई थी। कन‍िका के कोरोना पॉजिट‍िव पाए जाने की जानकारी भारत में आग की तरह फैल गई तथा चारों तरफ तहलका मच गया था। इस घटना के पश्चात् से कन‍िका खबरों से दूर रही हैं। अब एक बार फिर कन‍िका कपूर अपनी गाने को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। 

दरअसल, जैकी भगनानी की जेजस्ट म्यूजिक तथा जी म्यूजिक का नया गाना जुगनी रिलीज हो गया है। इस सांग में कन‍िका कपूर एक बार फिर बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रही हैं। जबरदस्त आवाज के साथ स्वयं कन‍िका भी वीड‍ियो में अलग अंदाज में देखी जा सकती हैं। कन‍िका की आवाज ऑडियंस को थ‍िरकने पर विवश कर देगा। इस सांग में गायक तथा कलाकार मुमजी स्ट्रेंजर भी हैं। 

यूट्यूब पर कुछ घंटों पूर्व रिलीज इस सांग को अब तक एक लाख से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इससे पूर्व कन‍िका कपूर ने सोशल मीड‍िया पर इसका टीजर साझा किया था। टीजर साझा करते हुए उन्होंने लिखा था- क्या आप जुगनी से मिलने को तैयार हैं। यह इर्स्ट टाइम है जब जेजस्ट म्यूजिक और जी म्यूजिक से एक साथ मिलकर गाना रिलीज किया है। 2021 के नए वर्ष में कन‍िका का यह पेपी सॉन्ग अलग ही तहलका मचाने को तैयार है।

मौलवियों की राय पर मोहम्मद रफी ने बंद कर दिया था गाना, फिर ऐसे हुई वापसी

मोहम्मद रफ़ी जन्मदिन विशेष : मैं ज़िंदगी का साथ निभाता चला गया

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'मिशन मजनू' का फर्स्ट लुक आया सामने, ये होगी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -