विवादों में फंसी कुली न.1, फिल्म के थिएटर रिलीज की खबर से सनसनी
विवादों में फंसी कुली न.1, फिल्म के थिएटर रिलीज की खबर से सनसनी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन तथा सारा अली खान की मूवी 'कुली नंबर 1' की रिलीज से पूर्व विवाद खड़ा हो गया है। जानकारी हैं कि फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी किन्तु महाराष्ट्र के एक सिनेमाघर में इसकी गलत ढंग से स्क्रीनिंग किए जाने की जानकारी के पश्चात् से मामला बिगड़ गया है। बीजेपी चित्रपट कामगार अघाड़ी के अध्यक्ष विजय सरोज ने बताया कि इस फिल्म की गलत ढंग से थिएटर रिलीज की तैयारी की जा रही है। 

विजय सरोज ने एफबी पर पूरे केस को रखा है। विजय ने श्री साईं समर्थ टॉकीज, मुसलगांव (नासिक) का पोस्टर साझा किया है। इस पोस्टर में मूवी के थिएटर शो के बारे में भी खबर दी गई है। जबकि फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। ऐसे में मूवी को सिनेमाघरों में कैसे दिखाया जा सकता है। विजय ने कहा कि यह थिएटर इस मूवी के पोस्टर्स साझा कर रहा है। सिनेमाघर में फिल्म को डाउनलोड कर दिखाए जाने की जानकारी हैं।

वही केस सामने आते ही फिल्म ट्रेड यूनियन ने पुलिस में इसकी कम्प्लेन की है। यूनियन ने कहा कि ये कॉपीराइट एक्ट 1957 का स्पष्ट रूप से उल्लंघन है। ध्यान हो, पहले निर्माता फिल्म को छोटे (सिंगल स्क्रीन) सिनेमाघरों में अमेजन प्राइम के साथ रिलीज करना चाहते थे। इस बारे में फिल्म के निर्माता, ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन तथा चुनिंदा सिंगल स्क्रीन थिएटर ऑनर्स के मध्य चर्चा भी हुई किन्तु आखिर मे आकर अमेजन प्राइम ने हाथ पीछे खींच लिए। 

कोरोना में सुर्ख़ियों बटोर चुकी कनिका कपूर की हुई वापसी, इस जबरदस्त गाने के साथ मचाया धमाल

सड़क पर डांस करते नज़र आए कार्तिक आर्यन, जारी हुआ 'नाचूंगा ऐसे' का टीज़र

मौलवियों की राय पर मोहम्मद रफी ने बंद कर दिया था गाना, फिर ऐसे हुई वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -