युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के लहंगे की कीमत उड़ा देगी आपके होश
युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के लहंगे की कीमत उड़ा देगी आपके होश
Share:

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल कुछ दिनों पहले डॉक्टर-कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधे। सोशल मीडिया टाइमलाइन पर क्यूट कपल की शादी से मनमोहक तस्वीरों का बोलबाला है। वायरल तस्वीरों में, प्यारे जोड़े के अलावा, लोगों ने दुल्हन के शानदार लहंगे को भी देखा।

धनश्री ने शादी में तरुण तहिलियानी द्वारा डिज़ाइन किया गया खूबसूरत लाल लहंगा पहना। धनश्री ने सोने की कढ़ाई के साथ एक लाल मखमल का ब्लाउज पहन रखा था। उसने सोने की जटिल कढ़ाई के साथ एक मिलान लाल लहंगे के साथ यह चुना। धनश्री का शानदार भव्य लहंगा खरीदने और तरुण तहिलियानी की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन उपलब्ध है। लहंगे की कीमत 5,99,900 रुपये है।

दुपट्टा और घूंघट के साथ, धनश्री ने एक भारी एंटीक सोने का हार, मैचिंग झुमके और एक मैटपत्ती के साथ अपना लुक पूरा किया। इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को साझा करते हुए, क्रिकेटर युजवेंद्र ने लिखा, “22.12.20 We started at “Once upon a time” and found “Our happily ever after,” coz’ finally, #DhanaSaidYuz for infinity & beyond!!." कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनश्री वर्मा और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने मंगलवार को गुरुग्राम में शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्तों और परिवार के ले लोग मौजूद थे, इस जोड़े ने कर्मा लेक रिसॉर्ट में एक हिंदू समारोह में शादी की।

'52 गज का दामन' के बाद सपना चौधरी के इस नए गाने ने लगाई आग, कुछ ही समय में मिलें लाखों व्यूज

मानसी सिन्हा ने आगामी प्रोजेक्ट के लिए पति के साथ शुरू की शूटिंग

अरित्रा मुखर्जी की 'ब्रह्मा जानकी गोप कोमोती' भारतीय पैनोरमा के लिए हुई चयनित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -