पंगा की रिलीज के बाद कंगना के घर बजेगी शहनाई, कारण जान हो जाएंगे हैरान
पंगा की रिलीज के बाद कंगना के घर बजेगी शहनाई, कारण जान हो जाएंगे हैरान
Share:

हिंदी सिनेमा की जाने माने अभिनेताओं सेलेब्स के वर्क फ्रंट के अलावा फैन्स उनकी रियल लाइफ के बारे में भी काफी ज्यादा इंट्रेस्टेड रहते हैं. वही बात जब सेलेब्रिटी वेडिंग की हो तो फैन्स उनकी परी कथाओं जैसी शादियों के बारे में हर चीज जानना चाहते हैं. वर्ष 2020 में कई बॉलीवुड स्टार्स के शादी के बंधन में बंध जाने की खबरें हैं और इन्हीं में से एक हो सकती हैं फिल्म पंगा की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत है. अभिनेता ऋतिक रोशन से ब्रेकअप के बाद उनके बारे में बहुत मुखर होकर बोलती नजर आईं कंगना रनौत ने साफ कह दिया है कि वह अब सिंगल नहीं हैं. तो जाहिर है फैन्स का अगला सवाल उनकी शादी से जुड़ा होना था.

अभिनेत्री कंगना आमतौर पर नेपोटिज्म के विरुद्ध झंडा बुलंद करती नजर आती हैं और उनका रोमांटिक और सॉफ्ट साइड कम नजर आता है. इंडिया टुडे के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि मेरा एक रोमांटिक साइड भी है. उन्होंने कहा, "एक कलाकार के तौर पर मैं ऐसा महसूस करती हूं कि खुद के अंदर एक ख्वाहिश लेकर आगे बढ़ना जरूरी है. एक ख्वाहिश जो आपको जिंदगी के प्रति सक्रिय कर देती हो." कंगना ने कहा, "मुझे मेरी वो जिंदगी याद ही नहीं है जो मैंने प्यार के बिना जी है. प्यार के बारे में मेरे बहुत बुरे अनुभव रहे हैं, परन्तु मैं बहुत जल्दी मूव ऑन कर गई." एक मिडिया के साथ बातचीत में कंगना ने अपने पहले किस के बारे में बताया, "मैं उसे किस नहीं कर सकी, तो मैंने हथेली पर किस करने की प्रैक्टिस की. मेरी पहली किस बिलकुल भी मैजिकल नहीं थी, ये बहुत मैसी थी. मेरा मुंह फ्रीज हो गया था. मैं हिल नहीं पा रही थी. लड़के ने बोला मुंह हिलाओ तो सही."

फिलहाल कंगना एक वक्त पर शादी के आइडिया के साथ कंफर्टेबल नहीं थीं लेकिन हाल ही में डेक्कन क्रॉनिकल के साथ बातचीत में उन्होंने बताया, "बेशक मैंने हमेशा ये कहा है कि उस इंसान को ढूंढना मुश्किल है जो बिलकुल आपके ही लेवल पर हो." परन्तु नितेश तिवारी से मिलने के बाद मुझे अहसास हुआ कि शादी के बारे में मेरा ओपिनियन बदल रहा है. वह अपनी शादी में बहूत खुश हैं और बहुत प्रेम में हैं. इसके अलावा वह अपनी पत्नी को पूरी तरह सपोर्ट करते हैं. मुझे लगता है कि अब मैं शादी के लिए तैयार हूं." कंगना से जब पूछा गया कि वह कब तक शादी करेंगी तो उन्होंने कहा कि शायद बहुत जल्द. उनके इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वह अपनी इस फिल्म की रिलीज के बाद शादी करने जा रही हैं?

 

इन 10 बॉलीवुड के सितारों को टीवी से मिली पहचान, तस्वीरो में पहचानना होगा मुश्किल

JNUSU अध्यक्ष के खिलाफ FIR पर जावेद अख्तर का ट्वीट, 'देशद्रोही गरीब गुंडों को ठीक से लाठी भी....'

रणबीर के नाम का टैटू हटवाने पर पहली बार बोलीं दीपिका, कहा- 'मेरी शर्ट के अंदर तक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -