रणबीर के नाम का टैटू हटवाने पर पहली बार बोलीं दीपिका, कहा- 'मेरी शर्ट के अंदर तक...'
रणबीर के नाम का टैटू हटवाने पर पहली बार बोलीं दीपिका, कहा- 'मेरी शर्ट के अंदर तक...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आजकल अपनी आने वाली छपाक के प्रमोशन में व्यस्त हैं और वह इस फिल्म के लिए खूब एक्साइटेड भी हैं. ऐसे में बीते दिनों दीपिका एक प्रमोशनल ईवेंट में पहुंची और यहां वो साड़ी पहने नजर आई. इसी के साथ उन्होंने अपने बालों का बन बनाया था लेकिन इस दौरान जो सबसे ख़ास रहा वह था दीपिका की गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू जो नजर नहीं आया. जी हाँ, अब तक दीपिका की ये तस्वीरें देखकर कयास लगाए गए थे दीपिका ने शादी के बाद रणबीर के नाम का टैटू हटवा लिया है और कई लोगों ने तो यह तक कह दिया था कि दीपिका ने अपने टैटू को मेकअप से छिपाया है लेकिन अब दीपिका ने खुद इस पर रिएक्शन दिया है.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दीपिका शर्ट पेंट में पहुंची उस दौरान उनसे जब इस बारे में पूछा गया कि ''आपकी गर्दन पर टैटू दिखाई नहीं दे रहा है और इसे लेकर लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं, क्या आपने सच में यह टैटू रिमूव करवा लिया है?'' तो दीपिका ने कहा, ''मेरे बाल फिलहाल मेरी शर्ट के अंदर तक किए गए हैं, इसलिए मुझे पता नहीं कि टैटू वहां पर है या नहीं.'' आपको याद हो दीपिका ने यह टैटू तब बनवाया था जब वो रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में थीं और उनसे शादी तक करना चाहती थीं लेकिन रणबीर ने उन्हें धोखा दे दिया जिसके बाद दीपिका को रणवीर सिंह ने संभाला और उन्होंने उनसे शादी के ली.

शादी के बाद उनकी गर्दन पर ये टैटू कम ही देखा गया है लेकिन देखा गया है. वहीं बीते दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर दीपिका ने कहा था, 'क्या मैं प्रेग्नेंट दिखती हूं? मैं आपसे पूछूंगी कि मैं फैमिली प्लानिंग करूं? अगर आप मुझे अनुमति देंगे तो मैं कुछ प्लान करूंगी. अगर मैं प्रेग्नेंट हूं, तो 9 महीने बाद आप खुद देख लेंगे.'' फिलहाल बता दें कि उनकी फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज होने को है.

अपनी ही इस हिट मूवी का मजाक उड़ा रहे है ऋतिक रोशन, जानिये क्या है कारण

Shikara Trailer Reaction: कश्मीरी पंडितों का दर्द देख निकल जायेंगे आंसू, ट्वीट कर साझा किये इमोशंस

छपाक के प्रीमियर का हिस्सा बनेंगी एसिड अटैक सर्वाइवर्स, निभाया है फिल्म में अनोखा किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -