माँ से किया वादा तोड़ चुकी है कंगना, ट्रोलर्स बोले- मानवता पर शर्म... जिस धर्म की हैं, उस धर्म पर शर्म...
माँ से किया वादा तोड़ चुकी है कंगना, ट्रोलर्स बोले- मानवता पर शर्म... जिस धर्म की हैं, उस धर्म पर शर्म...
Share:

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर और कंगना रनौत के झगड़े के बाद कंगना को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है और अब हाल ही में एक ट्रोलर ने कंगना का एक पुराना इंटरव्यू भी शेयर किया है, उसमें उन्‍होंने कहा था कि वह न केवल मांसाहारी रह चुकी हैं, बल्‍कि बीफ भी वे खा चुकी हैं.

आपको जनकारी के लिए बता दें कि कंगना यह हमेशा से कहती रही है कि वे 'रिबेल' हैं और उनको जो भी करने से मना किया जाता है, वो काम जरूर वे करती ही हैं. इस पुराने इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया कि बीफ खाने का उनका मन तब से था, जबसे उनकी मां ने उन्हें इस चीज के लिए साफ इंकार कर दिया था. 

कंगना रनौत के मुताबिक, ''जिस दिन मैंने अपना घर छोड़ा, मेरी मां ने कहा कि मैं चाहती हूं कि तुम सिर्फ एक वादा करो. मां ने कहा कि हम हिंदू हैं, इसलिए बीफ कभी भी मत खाना. तब से मैं इसे आजमाने के लिए बेहद ही उत्सुक थी. वे आगे कहती है कि गोमांस के बारे में कुछ तो होगा, जो मेरी मां ने कहा कि उसे खाने की कोशिश भी तुम मत करना. इसलिए मैंने यह कोशिश की. फिर मुझे ये पसंद आया. अब मैं नियमित रूप से बीफ खाती रहती हूं. एक साक्षात्कार को साझा करते हुए ट्रोलर ने लिखा कि, "#KanganaRanaut मानवता पर शर्म... जिस धर्म की हैं, उस धर्म पर शर्म... एक लड़की होने पर शर्म... क्योंकि इस लड़की के कारण एक अच्छी लड़की के चरित्र पर भी संदेह होता है. #NationalShameKangana." वहीं इसके बाद ट्वीट में जवाब में कंगना रनौत की PR टीम ने ट्वीट कर कहा कि कंगना 8 साल पहले ही नॉनवेज खाना छोड़ चुकी हैं. 

सलमान पर भड़कीं थी यह महिला सिंगर, ट्रोलर बोला-घर में घुसकर जान से मार दूंगा...'

श्रीदेवी को लेकर हुए ट्वीट पर अर्जुन ने दिया ट्रोलर को जवाब

अमिताभ समेत तीनों खान को अक्षय ने दी जोरदार पटखनी, दिए सबसे अधिक 100 करोड़ के विज्ञापन

'पंगा' से सामने आया कंगना रनौत का फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -