'पंगा' से सामने आया कंगना रनौत का फोटो
'पंगा' से सामने आया कंगना रनौत का फोटो
Share:

फिल्‍म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' से दर्शकों को इम्‍प्रेस कर चुकीं एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर अपना एक्टिंग टैलंट दिखाने के लिए तैयार हैं. आने वाली फिल्‍म 'पंगा' में अपने रोल के लिए उन्‍होंने तैयारियां शुरू कर दी हैं. हाल ही में इसकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो शूटिंग करती दिखाई दे रही हैं. कंगना किस तरह रोल के लिए मेहनत कर रही हैं, इसका सबूत फिल्‍म की डायरेक्‍टर अश्‍विनी अय्यर तिवारी के हालिया सोशल मीडिया पोस्‍ट से मिलता है. 

कंगना की फिल्म के लेटेस्ट फोटो को मेकर ने शेयर किया है. अश्विनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर कंगना की एक मोनोक्रोम तस्‍वीर शेयर की जिसमें वह कबड्डी खेलते हुए नजर आ रही हैं. ब्‍लैक ट्रैक पैंट और वाइट टी-शर्ट में कंगना अपने गेम पर फोकस्‍ड दिख रही हैं. आपको बता दें, 'पंगा' एक कबड्डी प्‍लेयर की जिंदगी के इर्द-गिर्द है. इस फिल्म में उनके साथ कई और किरदार शामिल हैं. फ़िलहाल यहां देखें इसकी तस्वीर. 

बता दें, फिल्‍म में जस्‍सी गिल, रिचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी और नीना त्रिपाठी जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में हैं. फिल्‍म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. यह रेमो डिसूजा की 'स्‍ट्रीट डांसर 3D' से क्‍लैश हो सकती है जिसें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. अब देखना होगा कि किसकी फिल्म से कंगना की फिल्म क्लैश होती है.

ससुर की मौत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हुईं काजोल की माँ, सांस लेने में हो रही तकलीफ

हॉरर कॉमेडी में साथ नज़र आएँगी मंदाना करीमी-सनी लियॉन

Aila Re Song : रिलीज़ हुआ 'मलाल' का पहला गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -