अमिताभ समेत तीनों खान को अक्षय ने दी जोरदार पटखनी,  दिए सबसे अधिक 100 करोड़ के विज्ञापन
अमिताभ समेत तीनों खान को अक्षय ने दी जोरदार पटखनी, दिए सबसे अधिक 100 करोड़ के विज्ञापन
Share:

बॉलीवुड में आज के समय में कई ऐसे सितारे हैं जो देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब पसंद किए जाते हैं. जबकि भारत की फिल्में विदेशों में और विदेशी फिल्में भारत में भी जमकर कमाई करती हुईं नजर आती है. ख़ास बात यह है कि जिससे स्टार्स की मार्केट वेल्यू भी बढ़ रही है और विज्ञापन कंपनियां भी इसका खूब लाभ उठाने में लगे हुए हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि साल 2018 में भारतीय कलाकारों ने खूब सारे विज्ञापन किए है और अपनी एंडोर्समेंट वेल्यू को भी बढ़ाया है. हालांकि सुपरस्टार अक्षय कुमार इस लिस्ट में टॉप पर बने हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, एंडोर्समेंट वेल्यू में सभी को पीछे छोड़ते हुए अक्षय कुमार ने पहला स्थान हासिल किया है.

हाल ही में आई टाइम्स की रिपोर्ट की माने तो 2018 में एंडोर्समेंट वेल्यू में 2 साल में सबसे ज्यादा इजाफादेखने को मिला है. जहां अभिनेता अक्षय कुमार सभी पर भारी पड़ते नजर आए हैं और यहीं नहीं अमिताभ बच्चन समेत तीनों खानों को खिलाड़ी कुमार ने इस बार जोरदार पटखनी दी है. दूसरी ओर ESP प्रोपर्टीज की रिपोर्ट की माने तो साल 2016 में कुल सेलिब्रिटीज की ब्रेंड वेल्यू 605 करोड़ थी और इससे पहले 2017 में बढ़कर 795 करोड़ हुई थी जबकि अब साल 2018 में 995 करोड़ पर यह आंकड़ा आ गया. सुपरस्टार अक्षय कुमार की बात की जाए तो उनकी एंडोर्समेंट वर्थ 100 करोड़, उनके बाद रणवीर सिंह ( 84 करोड़), दीपिका पादुकोण ( 75 करोड़), अमिताभ बच्चन ( 72 करोड़), आलिया भट्ट ( 68 करोड़) का नाम शामिल है. जबकि तीनों खान टॉप-5 से बाहर है. इसमें छठे नंबर पर शाहरुख खान (56 करोड़) फिर वरुण धवन (48 करोड़ ), सलमान खान (40करोड़), करीना कपूर खान ( 32 करोड़) और कटरीना कैफ ( 30 करोड़ ) शामिल है. 

 

 

'पंगा' से सामने आया कंगना रनौत का फोटो

Dabangg 3 में फिर दिखेंगी चुलबुल पांडेय की माँ, ऐसे होगी वापसी

ससुर की मौत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हुईं काजोल की माँ, सांस लेने में हो रही तकलीफ

हॉरर कॉमेडी में साथ नज़र आएँगी मंदाना करीमी-सनी लियॉन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -